Redmi 7A का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल

इसे आधिकारिक Mi ऑनलाइन स्टोर पर चीन में उपलब्ध करा दिया गया है। इसकी कीमत पहले लॉन्च हुए वेरिएंट जैसी ही है

By Shilpa Srivastava Edited By: Publish:Wed, 17 Jul 2019 03:34 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jul 2019 03:34 PM (IST)
Redmi 7A का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल
Redmi 7A का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi कंपनी ने अपने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Redmi 7A का नया कलर वेरिएंट लॉन्त कर दिया है। अब से यह फॉगी गोल्ड कलर में भी खरीदा जा सकेगा। फिलहाल यह वेरिएंट केवल चीनी मार्केट के लिए ही पेश किया गया है। इसे आधिकारिक Mi ऑनलाइन स्टोर पर चीन में उपलब्ध करा दिया गया है। इसकी कीमत पहले लॉन्च हुए वेरिएंट जैसी ही है।

Redmi 7A की कीमत: चीन में इस फोन को चीन में तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। पहला वेरिएंट 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 549 चीनी युआन है। दूसरा वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 599 चीनी युआन है। वहीं, तीसरा 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 799 चीनी युआन है। वहीं, भारतीय मार्केट में इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है। वहीं, इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

Redmi 7A के फीचर्स: इसमें 5.45 इंच HD+ फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन स्प्लैश-प्रूफ डिजाइन के साथ आता है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX 486 कैमरा सेंसर दिया गया है। वहीं, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मौजूद है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ MIUI 10 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए Redmi 7A में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में कोई फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह नहीं दी गई है।

Mi सीरीज के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। इन सीरीज के फोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। कंपनी बजट सेगमेंट में कई ऐसे ऑप्शन उपलब्ध करा रही है जो आपके लिए Best Buy साबित हो सकते हैं। Mi A2 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

यह भी पढ़ें:

स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8GB रैम से लैस Oppo Reno 10x Zoom FC Barcelona Edition लॉन्च

Redmi K20 Pro India Launch: यह स्मार्टफोन खरीदने से पहले जान लें ये 8 जरूरी बातें

Redmi K20 और Redmi K20 Pro भारत में इन दमदार फीचर्स के साथ हुए लॉन्च, कीमत ₹21,999 से शुरू

chat bot
आपका साथी