माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया Canvas Plex TaB, शाओमी Mi पैड से होगा मुकाबला

माइक्रोमैक्स ने कैनवस प्लेक्स टैब को 12,999 रुपये की कीमत में भारत में लॉन्च कर दिया है, जिसका मुकाबला शाओमी Mi पैड से होगा

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Wed, 30 Aug 2017 11:09 AM (IST) Updated:Wed, 30 Aug 2017 11:30 AM (IST)
माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया Canvas Plex TaB, शाओमी Mi पैड से होगा मुकाबला
माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया Canvas Plex TaB, शाओमी Mi पैड से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (जेएनएन)। उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी माइक्रोमैक्स इंफॉर्मेटिक्स ने कैनवस प्लेक्स टैब को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इसे इरोज इंटरनेशनल के डिजिटल प्लेटफॉर्म इरोज नाउ के साथ साझेदारी पर लॉन्च किया है। भारतीय बाजार में यह टैब शाओमी के Mi पैड को कड़ी टक्कर देगा।

अनलिमिटेड मूवी और म्यूजिक होगा फ्री:

कैनवस प्लेक्स टैब में 8 इंच के HD डिस्प्ले के साथ 3GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। साथ ही इसमें बेहतर वीडियो और गेमिंग अनुभव के लिए DTS साउंड भी दिया गया है। कंपनी ने इरोज नाउ के साथ भागीदारी में एक साल के लिए अनलिमिटेड मूवी कंटेट, म्यूजिक और इंटरटेनमेंट शो मुफ्त दे रही है। इस डिवाइस में इरोज नाउ की लाइब्रेरी प्रीलोडेड है, जिसमें बॉलीवुड फिल्में, क्षेत्रीय फिल्में के अलावा म्यूजिक वीडियोज और टीवी शोज भी शामिल हैं। ग्राहक इस टैबलेट को 1 सितंबर से सभी लीडिंग रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

शाओमी Mi पैड 7.9 से होगा मुकाबला:

कैनवस प्लेक्स टैब का मुकाबला शाओमी Mi पैड से होगा। इसमें एंड्रायड Miui ओपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसके साथी ही इसमें 324PPI पिक्सल डेन्सिटी के साथ 7.9 इंच IPS LCD टचस्क्रीन डिसप्ले दी गई है। 8MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 2.2GHz क्वाड-कोर नविडिया टेग्रा कॉर्टेक्स-A15 प्रोसेसर दिया गया है। 6700mah बैटरी के साथ इसमें 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी कीमत भी 12,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें:

बीएसएनएल ने ग्राहकों के लिए लॉन्च की GST एप्लीकेशन सर्विस, जानें कैसे करें इस्तेमाल

अनलिमिटेड डाटा और फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ मार्किट में उपलब्ध हैं ये प्लान्स

साल 2020 तक 50 रुपये में मिलने लगेगा 1 GB 4G डाटा

chat bot
आपका साथी