Micromax Android TV Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च, 11 जुलाई से सेल के लिए होगा उपलब्ध

Micromax ने एक और बजट स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। इस Google सर्टिफाइड एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी को Rs 13999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Publish:Tue, 09 Jul 2019 09:47 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2019 08:13 AM (IST)
Micromax Android TV Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च, 11 जुलाई से सेल के लिए होगा उपलब्ध
Micromax Android TV Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च, 11 जुलाई से सेल के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Micromax ने एक और बजट स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। इस Google सर्टिफाइड एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी को Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्ट टीवी को 32 इंच, 40 इंच और 43 इंच की साइज में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्ट टीवी की मुकाबला Thomson और Mi के हाल ही में लॉन्च हुए बजट स्मार्ट टीवी से होगा। इस स्मार्ट टीवी की खास बात यह है कि इसमें गूगल प्ले स्टोर का एक्सेस होगा जिसकी वजह से इसे आप एक स्मार्टफोन की तरह ही गेम खेलने, वीडियो स्ट्रीम करने के साथ ही म्यूजिक प्ले करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह स्मार्ट टीवी गूगल के बिल्ट-इन-क्रोमकास्ट के साथ आता है। साथ ही, इसमें गूगल असिस्टेंस और वॉयस इनेबल्ड सर्च फीचर भी दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट flipkart पर 11 जुलाई को आयोजित की जाएगी। अपने अफोर्डेबल डिवाइस पोर्टफोलियो में Micromax ने एक और प्रोडक्ट फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन को भी जोड़ा है। इस फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन को Rs 10,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है।

कंपनी के दावों के मुताबिक, Micromax का यह एंड्रॉइड टीवी उन यूजर्स के लिए है जो अपने टीवी में मल्टीपल फीचर्स देखना चाहते हैं। इसके अलावा कंपनी का यह फुली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन को यूजर्स के डे-टू-डे लाइफ को और आसान बनाने के लिए लॉन्च किया गया है। इन दोनों प्रोडक्ट्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आधिकारिक तौर पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी