6499 रुपये में इंटेक्स ने लांच किया क्लाउड स्ट्रिंग वी2.0 स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

हर किसी को कम कीमत में बेहतर स्मार्टफोन की डिमांड होती है। आपकी इसी ख्वाहिश को देखते हुए इंटेक्स कंपनी ने एक नया हैंडसेट लांच कर दिया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 01 Aug 2016 10:19 AM (IST) Updated:Mon, 01 Aug 2016 10:22 AM (IST)
6499 रुपये में इंटेक्स ने लांच किया क्लाउड स्ट्रिंग वी2.0 स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

हर किसी को कम कीमत में बेहतर स्मार्टफोन की डिमांड होती है। आपकी इसी ख्वाहिश को देखते हुए इंटेक्स कंपनी ने एक नया हैंडसेट लांच कर दिया है जिसका नाम क्लाउड स्ट्रिंग वी2.0 है। ये फोन इंटेक्स क्लाउड स्ट्रिंग का अपडेटेड वर्जन है। इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

इंटेक्स क्लाउड स्ट्रिंग वी2.0 के फीचर्स:

एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप पर काम करने वाले इस फोन में 5 इंच की ऑनसेल एचडी आईपीएस डिस्पले दी गई है जिसपर 2.5डी ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। ये फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इस फोन में 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के लैस 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसक साथ ही 5 एमपी का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। वहीं, बैटरी की बात की जाए तो इसमें 2200 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि ये बैटरी 7 घंटे का टॉकटाइम और 190 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3जी, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। शैंपेन और सिल्वर कलर में उपलब्ध इस फोन की कीमत 6499 रुपये हैं।

यह भी पढ़े:

टीसीएल ने भारतीय बाजार मे लांच किया टीसीएल 562 स्मार्टफोन और 4 टीवी, जानें कीमत

3 जीबी रैम के साथ लाइफ वाटर 4G बजट स्मार्टफोन लांच, जाने कीमत

कार्बन फैशन आई और फैशन आई 2.0 लांच, बेहद अनोखे फैशन एप से हैं लैस

chat bot
आपका साथी