फिटनेस बैंड यूफिट और हेल्थ यू हेल्थ ट्रैकर लांच हुआ भारत में

मंगलवार को माइक्रोमैक्स की सब्सिडरी यू के यूफोरिया लांच के बाद, यू टेलीवेंचर्स ने यूफिट फिटनेस ट्रैकिंग बैंड भी लांच कर दिया है। यह 999 रुपये की कीमत में, जून से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

By Monika minalEdited By: Publish:Wed, 13 May 2015 12:50 PM (IST) Updated:Wed, 13 May 2015 12:52 PM (IST)
फिटनेस बैंड  यूफिट और हेल्थ यू हेल्थ ट्रैकर लांच हुआ भारत में

नई दिल्ली। मंगलवार को माइक्रोमैक्स की सब्सिडरी यू के यूफोरिया लांच के बाद, यू टेलीवेंचर्स ने यूफिट फिटनेस ट्रैकिंग बैंड भी लांच कर दिया है। यह 999 रुपये की कीमत में, जून से सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने ‘हेल्थ यू’ नामक एक और हेल्थ –सेंट्रिक एसेसरीज पर से पर्दा उठाया, इसकी कीमत 4,999 रुपये है और यह भी जून में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

कीमत पर यूफिट फिटनेस ट्रैकिंग बैंड, जियाओमी एमआइ बैंड को टक्कर देता है, जो अभी हाल ही में भारत में इसी कीमत पर लांच किया गया है। वैसे चाइनीज निर्माता कंपनी को कड़ी टक्कर देने के लिए यूफिट बैंड बहुत से एडिशनल फीचर के साथ उतारा गया है। यह डिवाइस ब्लूटूथ द्वारा स्मार्टफोन्स से कनेक्ट की जा सकती है, यह एंड्रायड और आइफोन दोनों स्मार्टफोन के साथ कम्पेटिबल है।

यूफिट बैंड, यूफिट एप के साथ आता है और एकसाथ मिलकर यूजर्स को स्टेप ट्रेकिंग, स्लिप ट्रेकिंग, डिस्टेंस वॉक और कैलोरी बर्न जैसे फीचर्स देते हैं। एप यूजर्स को अपने डेटाबेस के साथ, कितनी कैलोरीज वह प्रयुक्त कर चुके हैं, ट्रैक करने देता है, जिनमें भारतीय स्नैक्स और डिशेज भी शामिल है। स्मार्टफोन बैंड में एक डिस्प्ले फीचर है, जो यूजर्स को इनकमिंग कॉल्स और मेसेज के बारे में बताने के अलावा, समय दिखाता है।

पढ़ें: माइक्रोमैक्स यू का नया फोन ‘यूफोरिया’

chat bot
आपका साथी