चंद मिनटों में बिना इंटरनेट तेजी से करें डाटा शेयर

स्मार्टफोन से डाटा शेयर करना आज की जरूरत बन गया है। आप दोस्तों के साथ फोटो, एप, म्यूजिक या फिर वीडियों शेयर करते है तो इंटरनेट की जरूरत पड़ती ही है,लेकिन आज आपको बिना इंटरनेट फास्ट स्पीड के साथ डाटा शेयर करने का तरीका बताते है

By MMI TeamEdited By: Publish:Fri, 13 May 2016 05:21 PM (IST) Updated:Fri, 13 May 2016 05:25 PM (IST)
चंद मिनटों में बिना इंटरनेट तेजी से करें डाटा शेयर

स्मार्टफोन से डाटा शेयर करना आज की जरूरत बन गया है। आप दोस्तों के साथ फोटो, एप, म्यूजिक या फिर वीडियों शेयर करते है तो इंटरनेट की जरूरत पड़ती ही है और अगर ब्लूटूथ से यही काम करेंगे तो स्लो स्पीड के कारण डाटा शेयरिंग में परेशानी आती है। इसलिए आज आपको बिना इंटरनेट फास्ट स्पीड के साथ डाटा शेयर करने का तरीका बताते है।बस इसके लिए इन एप्स की जरूरत पड़ेगी:

1. शेयरइट- इस एप के द्वारा आप महज कुछ मिनटों में डाटा शेयर कर सकते है। इसके द्वारा आप फोटो, गेम, फाइल, एप्लीकेशन या फिर मूवी आदि भी शेयर कर सकते है, इतना ही नहीं यह एप आपकी एपीके फाइल को भी शेयर कर सकता है और ये सब काम यह एप बिना इंटरनेट करता है। इसे गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।

पढ़ें: ऐसे पाएं फ्री मोबाइल रिचार्ज

2. जेंडर- बिना इंटरनेट मात्र कुछ मिनटों में आप इस एप से आप किसी भी साइज और किसी भी टाइप का डाटा शेयर कर सकते है।यह सभी डिवाइसेज को सपोर्ट करने में समर्थ है, इतना ही नहीं इस एप से आप अनलिमिटेड फाइल साइज को भी शेयर कर सकते है।

3.जपाया- इस एप का उपयोग करने के लिए भी आपको इंटरनेट की जरूरत नहीं। खास बात यह है कि इस एप की मदद से आप एकसाथ 4 डिवाइसेज को कनेक्ट करके शेयरिंग कर सकते है। दूसरे शब्दों में कहें तो एक साथ 4 लोगों के ग्रुप में डाटा शेयर कर सकते है, साथ ही क्यूआर कोड भी शेयर कर सकते है।

chat bot
आपका साथी