14 दिसंबर 2019 का राशिफल: मकर राशि वालों के स्वास्थ्य में सुधार होगा, बिजनेस आइडिया सफल होगा

Horoscope Today पंडित के ए दूबे पद्मेश बता रहे हैं कैसा रहेगा आपका 14 दिसंबर 2019 का दिन। जाने आज का सारा हाल अपने राशिफल के अनुसार।

By Kartikey TiwariEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 06:00 AM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 09:09 AM (IST)
14 दिसंबर 2019 का राशिफल: मकर राशि वालों के स्वास्थ्य में सुधार होगा, बिजनेस आइडिया सफल होगा
14 दिसंबर 2019 का राशिफल: मकर राशि वालों के स्वास्थ्य में सुधार होगा, बिजनेस आइडिया सफल होगा

राशियों का असर

12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: शनिवार, पौष मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का राहुकाल: प्रात: 09:00 बजे से पूर्वाह्न 10:30 बजे तक।

आज की भद्रा: रात्रि 08:03 बजे से 15 दिसंबर को प्रात: 07:19 बजे तक।

राशिफल

मेष: पारिवारिक समस्या से ग्रसित हो सकते हैं। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। खानपान पर ध्यान देने की जरूरत है।

वृष: निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। निवेश करना लाभप्रद रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।

मिथुन: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। वाणी पर संयम रखना बेहतर रहेगा। किसी सुदूरवर्ती स्थान की यात्रा पर जाने की संभावना है।

कर्क: शुक्र के परिवर्तन से दाम्पत्य जीवन प्रभावित होगा। संयम बरतें। दूध और दूध की वस्तुओं का दान करें। यात्रा देशाटन के प्रति सचेत रहें। पुराने मित्रों से भेंट होगी।

सिंह: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। फिर भी मन अशांत रहेगा। रिश्तों में गलतफहमी, तनाव और टकराव की स्थिति आ सकती है। खानपान में संयम बरतें।

कन्या: राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। कार्यक्षेत्र में बाधा आएगी। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। निवेश करना लाभप्रद रहेगा।

तुला: महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

वृश्चिक: शुक्र का परिवर्तन पारिवारिक या व्यावसायिक तनाव देगा। जोखिम भरे कार्य न करें। रिश्तों में सावधानी बरतें। अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

धनु: व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। मांगलिक कार्य की दिशा में सफलता मिलेगी।

मकर: शुक्र का परिवर्तन स्वास्थ्य में सुधार करेगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। निजी संबंध मधुर होंगे। भागदौड़ की स्थिति सुखद रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

कुंभ: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

मीन: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी प्रियजन अचानक भेंट होगी।

तो मित्रों यह रहा आज का आपका अपना राशिफल। आपका दिन शुभ हो। धन्यवाद।

chat bot
आपका साथी