मूल्यों की अनदेखी से दुखी मानव समाज

शहर के सेक्टर-छह में आयोजित निरकारी संत समागम में बाबा हरदेव सिंह महाराज ने कहा कि मूल्यों की अनदेखी के कारण आज मानव दुखों से ग्रस्त होता जा रहा है। प्रकृति में बदलाव हमेशा होते रहते है मगर प्रभु एक है जिसमें कोई बदलाव नहीं होता। इसी को देखते हुए प्रभु के साथ जुड़ने से ही स्थिरता आती है।

By Edited By: Publish:Sat, 14 Apr 2012 04:03 PM (IST) Updated:Sat, 14 Apr 2012 04:03 PM (IST)
मूल्यों की अनदेखी से दुखी मानव समाज

बहादुरगढ़। शहर के सेक्टर-छह में आयोजित निरकारी संत समागम में बाबा हरदेव सिंह महाराज ने कहा कि मूल्यों की अनदेखी के कारण आज मानव दुखों से ग्रस्त होता जा रहा है। प्रकृति में बदलाव हमेशा होते रहते है मगर प्रभु एक है जिसमें कोई बदलाव नहीं होता। इसी को देखते हुए प्रभु के साथ जुड़ने से ही स्थिरता आती है।

उन्होंने भारी संख्या में मौजूद श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए उन्होंने जीवन की सार्थकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि भौतिकवादी युग में प्रभु भक्ति की आवश्यकता होती है। इस अवसर पर भारी संख्या में मौजूद महिलाओं और पुरूषों ने बाबा हरदेव से आशीर्वाद प्राप्त किया। निरकारी मिशन के स्थानीय प्रमुख दयाल सिंह ने प्रभावशाली ढंग से प्रभु भक्ति और मानवता पर रोशनी डाली और रसमागम में मानव मानव समाज का भरपूर स्वागत किया। समागत में लगभग 15 हजार भक्त मौजूद रहे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी