पेट्रोल-डीजल कीमतों में वृद्धि का अनोखा विरोध, बैलगाड़ी से दफ्तर पहुंची अलवर जिला प्रमुख

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में राजस्थान के अलवर जिला प्रमुख ने अनूठे तरीके से विरोध जताया है। बैलगाड़ी से कार्यालय पहुंची। उनका कहना है कि बैलगाड़ी से जाने से गाय और बैल की बिगड़ी हुई दशा सुधरेगी और गौ तस्करी पर लगाम लगेगा।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 18 Oct 2016 04:05 AM (IST) Updated:Tue, 18 Oct 2016 04:15 AM (IST)
पेट्रोल-डीजल कीमतों में वृद्धि का अनोखा विरोध, बैलगाड़ी से दफ्तर पहुंची अलवर जिला प्रमुख

जयपुर, जागरण संवाद केन्द्र। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में राजस्थान के अलवर जिला प्रमुख ने अनूठे तरीके से विरोध जताया है। बैलगाड़ी से कार्यालय पहुंची। उनका कहना है कि बैलगाड़ी से जाने से गाय और बैल की बिगड़ी हुई दशा सुधरेगी और गौ तस्करी पर लगाम लगेगा।

देश में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में अलवर जिला प्रमुख रेखा राजू यादव बैलगाड़ी से कार्यालय पहुंची। मोती डूंगरी स्थित जिला प्रमुख आवास से डीआरडीए स्थित जिला परिषद कार्यालय पहुंची। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

जिला प्रमुख ने आरोप लगाया कि पिछले एक माह में दो बार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी कर मोदी सरकार जनता को महंगाई से मार रही है। इससे डीजल और पेट्रोल से वाहन चलाना मुश्किल हो रहा है। वहीं परिवहन और यात्रा भाड़ा में भी बढ़ोतरी हो रही है।

बैलगाड़ी में आने का जिला प्रमुख में कारण बताते हुए कहा कि महंगाई से बचने के लिए यह सस्ता साधन है। गाड़ी का खर्चा वहन करना मुश्किल हो रहा है। बैलगाड़ी से ऑफिस आने से गाय और बैल जैसे पशुओं को लोग घरों में पालने लगेंगे और उसकी दशा सुधरेगी। उन्होंने मोदी सरकार पर जनता विरोध होने के आरोप लगाया।

chat bot
आपका साथी