rajasthan Accident: आबूरोड में दो कारों की सीधी टक्कर में तीन की मौत

आबूरोड में दो कारों की सीधी टक्कर में तीन की मौत मथुरा से लगातार कार चलाने के दौरान संभवत उसका चालक थक गया और उसे नींद के झोंके आने लगे थे।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 10:15 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 10:15 AM (IST)
rajasthan Accident: आबूरोड में दो कारों की सीधी टक्कर में तीन की मौत
rajasthan Accident: आबूरोड में दो कारों की सीधी टक्कर में तीन की मौत

उदयपुर, जागरण संवाददाता। समीपवर्ती सिरोही जिले के आबूरोड क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम दो कारों की सीधी टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोग घायल हुए, जो प्राथमिक उपचार के बाद राजकोट के लिए रवाना हो गए। मिली जानकारी के अनुसार तीनों मृतक एक ही परिवार तथा गुजरात के रहने वाले हैं। वह मथुरा गए थे तथा आबूरोड होकर राजकोट लौट रहे थे।

बताया गया कि हादसे में राजकोट निवासी मेहुल पटेल, रजनीकांत तथा उनकी मां मीराबेन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे का कारण कार चालक को अचानक झपकी लगना बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मथुरा से लगातार कार चलाने के दौरान संभवत: उसका चालक थक गया और उसे नींद के झोंके आने लगे थे। हादसे में अन्य कार में सवार तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पहले आबूरोड के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

बताया गया कि सामने से आ रही कार को जैसे ही मेहुल पटेल की कार ने टक्कर मारी, तभी उनके एयरबैग खुल गए और उसमें सवार लोगों को मामूली चोटें आईं। जबकि मेहुल की कार इतनी तेज गति से टकराई कि उसके परखच्चे उड़ गए।

देबारी में सड़क हादसा, दो जनों की मौत

उदयपुर शहर से करीब दस किलोमीटर दूर डबोक थाना क्षेत्र के देबारी गांव में शुक्रवार को सड़क हादसे में बाइक सवार दो जनों की मौत हो गई। उनकी पहचान नहीं होने पर शव एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखे गए हैं। हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच जारी है। डबोक से उदयपुर आ रहे वालन चालकों ने सड़क पर पड़े दो जनों को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में से एक महिला है। शव की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। उनके सामान की जांच में उनकी पहचान संबंधी कोई साक्ष्य नहीं मिल पाए। 

chat bot
आपका साथी