12 दिनों में पाक की ओर से आया यह 8वां ड्रोन, बीएसएफ ने फायरिंग कर मार गिराया

पाकिस्तान ने मंगलवार सुबह एक बार फिर राजस्थान के श्रीगांगनगर क्षेत्र में ड्रोन (यूएसी)भेजा जिसे बीएसएफ ने फायरिंग कर मार गिराया। पिछले 12 दिन में पाक की ओर से यह 8वां ड्रोन आया है ।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 12 Mar 2019 03:24 PM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2019 03:24 PM (IST)
12 दिनों में पाक की ओर से आया यह 8वां ड्रोन, बीएसएफ ने फायरिंग कर मार गिराया
12 दिनों में पाक की ओर से आया यह 8वां ड्रोन, बीएसएफ ने फायरिंग कर मार गिराया

जयपुर, जागरण संवाददाता। पाकिस्तान ने मंगलवार सुबह एक बार फिर राजस्थान के श्रीगांगनगर क्षेत्र में ड्रोन (यूएसी)भेजा, जिसे बीएसएफ ने फायरिंग कर मार गिराया। पिछले 12 दिन में पाक की ओर से यह 8वां ड्रोन आया है ।

पाक सीमा से सटे श्रीगंगानगर जिले के हिंदूमलकोट पुलिस थाना क्षेत्र में गंग कैनाल के बाइफिरकेशन हेड के निकट मंगलवार सुबह करीब 6 बजे पाक की तरफ से आ रहा ड्रोन नजर आया। ड्रोन को देखते ही बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस और ग्रामीणों का दावा है कि ड्रोन का मलबा खेतों में गिरा हुआ मिला है,बीएसएफ के अधिकारी इस बारे में बोलने को तैयार नहीं है।

ग्रामीणों ने बताया कि करीब दस मिनट तक तेज धमाके सुनाई देते रहे,शायद यह आवाज बीएसएफ द्वारा की गई फायरिंग की थी। पाक सीमा से सटे श्रीगांगनगर जिले के गांव खाट लबाना के एक युवक ने बताया है कि बीएसएफ और पुलिस के कुछ जवान गांव में आकर बता रहे है कि फायरिंग दौरान घर के अंदर रहे। फायरिंग का टुकड़ा जो की जहरीला भी हो सकता है उनसे दूर रहे। आसपास या गांव में किसी को कोई भी संदिग्ध वस्तु नजर आती है या मिलती है तो तुरंत बीएसएफ अथवा पुलिस को इसकी जानकारी दे ।  

chat bot
आपका साथी