राजस्थान के चूरू में हाइवे पर पिस्तौल की नोक पर हुई छह लाख की लूट

राजस्थान के चूरू में गुरुवार रात को बदमाश राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर पिस्तौल की नोक पर कार में सवार एक राहगीर का अपहरण कर उससे 6 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 12:00 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 12:00 PM (IST)
राजस्थान के चूरू में हाइवे पर पिस्तौल की नोक पर हुई छह लाख की लूट
राजस्थान के चूरू में हाइवे पर पिस्तौल की नोक पर हुई छह लाख की लूट

जयपुर, जेएनएन । राजस्थान के चूरू में गुरुवार रात को बदमाश राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर पिस्तौल की नोक पर कार में सवार एक राहगीर का अपहरण कर उससे 6 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। बदमाश राहगीर और उसके चालक को मारपीट कर सुनसान इलाके में छोड़ गए और उनकी कार की चाबी भी ले गए। घायल पीड़ित का चूरू के राजकीय भरतीया अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार हरियाणा के आदमपुर निवासी सुन्दर सिंह रात को अपनी कार में जयपुर से हरियाणा जा रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर चूरू के समीप सदर थाना इलाके में पेट्रोल पंंप से कुछ आगे ड्राइवर अमित ने शीशा साफ करने के लिए कार रोकी। इसी दौरान उनके पीछे से आए पांच-छह बदमाशो ने सुन्दर सिंह पर हमला बोल दिया।

बाद में बदमाश उन्हीं की कार में दोनों को अगवा कर घांघू गांव के सुनसान इलाके में ले गए। वहां पिस्तौल की नोक पर सुन्दर सिंह से मारपीट कर उनसे 6 लाख रुपये, सोने की ज्वैलरी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। सुन्दरसिंह ने बताया की लूट करने वाले बदमाशों ने उसे नशे का एक इंजेक्शन लगाया और उसके बाद मारपीट की।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश दोनों को सुनसान जगह अकेला छोडकर कार की चाबी और मोबाइल अपने साथ ले गए। लूट की सूचना पर एएसपी प्रकाश शर्मा ने इलाके में नाकाबंदी करवाई, लेकिन लूटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।  

chat bot
आपका साथी