Rajasthan: जयपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, होटल के आधा दर्जन कर्मचारी गिरफ्तार

Rajasthan जयपुर में एक युवक की सड़क पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। होटल कर्मचारियों ने युवक को तब तक मारा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। युवक को बचाने आए उसके चार दोस्तों को भी मारा गया। घटना एक दिन पहले रात की बताई जा रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Mar 2022 06:28 PM (IST) Updated:Wed, 16 Mar 2022 06:28 PM (IST)
Rajasthan: जयपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, होटल के आधा दर्जन कर्मचारी गिरफ्तार
जयपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, होटल के आधा दर्जन कर्मचारी गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में 22 साल के एक युवक की सड़क पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। होटल कर्मचारियों ने युवक को तब तक मारा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। युवक को बचाने आए उसके चार दोस्तों को भी मारा गया। घटना एक दिन पहले रात की बताई जा रही है। इसका वीडियो बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में होटल के कर्मचारी युवक को बेरहमी से मारते-पीटते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में बुधवार को आधा दर्जन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, विशाल अपने दोस्त हिमांशु, मोनू, कनक, मानवेन्द्र और पुष्पेन्द्र के साथ पार्टी करने के लिए बाइपास के पास स्थित एक होटल में गया था। सभी दोस्त होटल में किराए का कमरा लेकर पार्टी कर रहे थे। रात करीब साढ़े बारह बजे पुष्पेन्द्र और मोनू होटल के बाहर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। होटल के कर्मचारियों की उनके साथ कहासुनी हो गई। युवकों ने लाठी-सरिए से होटल में तोडफोड़ कर दी।

सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान हुई

होटल के कर्मचारियों ने डंडों, लोहे के सरिए और फ्राइपेन से तोड़फोड़ कर हमला किया। हमला होते ही युवक भागने लगे। विशाल बाइक लेकर भागने लगा तो उसे होटल के कर्मचारियों ने घेर लिया। उन्होंने विशाल पर हमला कर दिया। विशाल के सिर पर हथियारों की चोट आई, जिससे वह अचेत हो गया। हमलावार मौका देखकर फरार हो गए। विशाल को देखा तो उसकी मौत हो गई थी। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक विशाल के भाई राजेश ने बताया कि दो दिन पहले ही उसकी फाइनेंस कंपनी में नौकरी लगी थी। दोस्त के जन्मदिन समारोह में जाने की कह कर वह घर से बाहर निकला था। हत्या के आरोप में वैशाली नगर पुलिस ने सुरेश (29) प्रहलाद कुमार बलाई (25) अमन (22) अशोक (26) अनिल पापड़दा (19) लखन बैरवा (22) को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, सड़क पर शव पड़ा होने की सूचना पर गस्ती दल पहुंचा था। जांच में आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। होटल के बाहर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग जांचने पर आरोपितों की पहचान की गई है।  

chat bot
आपका साथी