सीकर में हुई माॅब लिचिंग, ऑटो चालकों ने ली श्रद्धालु की जान

सीकर में माॅब लिचिंग का मामला सामने आया है। यहां जीण माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे एक श्रद्धालु को मामूली कहा-सुनी के बाद ऑटो चालक और उसके साथियों ने पीट-पीटकर मार डाला।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 08 Apr 2019 12:07 PM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2019 12:07 PM (IST)
सीकर में हुई माॅब लिचिंग, ऑटो चालकों ने ली श्रद्धालु की जान
सीकर में हुई माॅब लिचिंग, ऑटो चालकों ने ली श्रद्धालु की जान

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के सीकर में माॅब लिचिंग का मामला सामने आया है। यहां जीण माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे एक श्रद्धालु को मामूली कहा सुनी के बाद ऑटो चालक और उसके साथियों ने पीट-पीटकर मार डाला। ऑटो चालकों ने उसके साथ इतनी मारपीट की कि उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक सिरसा (हरियाणा) निवासी मंगतराम अपने परिवार के साथ जीणमाता दर्शन के लिए सीकर आया था। जीण माता में सवामणी के बाद यह लोग वापस जाने के लिए वहां से बस में सवार होकर आए थे। यहां पर कृषि मंडी के सामने इन्होंने ऑटो किराए पर ले लिया। इन्होंने ऑटो में सामान रखा तो ऑटो चालक ने ज्यादा होने की बात कहते हुए सामान बाहर फेंक दिया।

इसको लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई और मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान ऑटो चालक के पास और पांच-सात लोग आ गए। आरोप है कि इन्होंने मिलकर मंगतराम के साथ मारपीट की जिससे मंगतराम के अंदरूनी चोट लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद ऑटो चालक और उसके साथी फरार हो गए। उद्योग नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।  

chat bot
आपका साथी