Rajasthan: राहुल गांधी की रैली पर सतीश पूनिया बोले, रैली में ना तो युवा थे और ना ही आक्रोश

Satish Poonia. पूनिया ने कहा कि रैली में गानों पर लोग नाच रहे थे जबकि इस रैली का नाम युवा आक्रोश रैली रखा गया था। रैली में ना तो युवा थे और ना ही आक्रोश।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 04:45 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 08:16 PM (IST)
Rajasthan: राहुल गांधी की रैली पर सतीश पूनिया बोले, रैली में ना तो युवा थे और ना ही आक्रोश
Rajasthan: राहुल गांधी की रैली पर सतीश पूनिया बोले, रैली में ना तो युवा थे और ना ही आक्रोश

जयपुर, जेएनएन। Satish Poonia. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली को हॉस्य व नौटंकी करार देते हुए कहा कि राहुल गांधी हमेशा कुछ ना कुछ अनूठा करते है। यहां भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया, क्योंकि चुनाव दिल्ली में है और रैली जयपुर में कर ली गई।

पूनिया ने रैली के बाद यहां जारी बयान में कहा कि सरकार ने दुकानदारों और स्कूल व काॅलेजों के छात्रों को जबरन रैली में बुला कर भीड़ बढ़ाई है। सरकार के दबाव के चलते स्कूल एवं काॅलेजों के प्रिसिंपलों ने विद्यार्थियों को रैली में जाने का सर्कुलर जारी किया। पूनियां ने बताया कि ज्ञानदीप काॅलेज, गौनेर व अजमेर के विद्यार्थियों ने वीडियो बनाकर भेजा है, जिसमें जबरन बस में बैठाकर ले जाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि न्यूनतम 100 विद्यार्थी भेजने हैं, उन विद्यार्थियों को भी कहा गया यदि नहीं जाओगे तो प्रेक्टिकल में गड़बड़ होगी।

पूनिया ने कहा कि रैली में गानों पर लोग नाच रहे थे, जबकि इस रैली का नाम युवा आक्रोश रैली रखा गया था। रैली में ना तो युवा थे और ना ही आक्रोश। पूनिया ने कहा कि नागरिकता संशोधन विधेयक व एनआरसी पर राहुल ने कुछ नहीं कहा और जो कहा गया वो असत्य कहा गया। पूनिया ने नेशनल क्राइम रिपोर्ट ब्यूरो का हवाला देते हुए कहा कि हिंदुस्तान में राजस्थान अपराध ग्रस्त अग्रिणी राज्य में शुमार हो गया है। तीसरे नंबर पर सर्वाधिक दुष्कर्म की घटनाएं राजस्थान में ही घटित हुई हैं। पश्चिमी राजस्थान का किसान कर्ज की पीड़ा के साथ ही ओलावृष्टि, अतिवृष्टि और टिड्डी दल के हमले से त्रस्त है, लेकिन सरकार उन्हें नजरअंदाज कर केवल विफल रैलियां व अशांत मार्च करवाने में मस्त है।

 

राहुल बताएं कर्ज माफी और बेरोजगारी भत्ते के वादे कब पूरे होंगे
राजस्थान भाजपा ने कहा है कि राहुल गांधी यह जरूर बताएं कि किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी, सभी बेरोजगारों को भत्ता और महिलाओं की सुरक्षा के कांग्रेस सरकार के वादे कब तक पूरे होंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राहुल गांधी के दौरे के लेकर आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार यह रैली नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में आयोजित करवा रही थी, लेकिन इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस देश भर में जिस तरह का भ्रम फैला रही है और अराजकता का माहौल बना रही है, उसकी सच्चाई सामने आ रही है। यही कारण है कि इसे नाम बदल कर युवा आक्रोश रैली कर दिया गया है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी