अजमेर की मस्जिद में घुसकर मौलवी की हत्या, तीन लोगों ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

Ajmer Maulvi murder अजमेर के कंचन नगर मस्जिद में तीन अज्ञात बदमाशों ने मौलवी माहिर की हत्या की है। पुलिस के अनुसार तीन लोग जबरदस्ती मस्जिद में घुस आए थे और उन्होंने पीट-पीटकर मौलवी की हत्या कर दी। मस्जिद के पास एक कमरा बना हुआ था जिसमें वो मौलवी रहता था वहां कुछ बच्चे भी रह रहे थे जिन्होंने हत्या की जानकारी दी।

By AgencyEdited By: Mahen Khanna Publish:Sat, 27 Apr 2024 10:35 AM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 10:44 AM (IST)
अजमेर की मस्जिद में घुसकर मौलवी की हत्या, तीन लोगों ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला
Ajmer Maulvi murder अजमेर में मौलवी की हत्या।

HighLights

  • अजमेर के कंचन नगर मस्जिद में तीन अज्ञात बदमाशों ने मौलवी माहिर की हत्या की।

एजेंसी, अजमेर। Ajmer Maulvi murder राजस्थान में अजमेर में मौलवी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अजमेर के कंचन नगर मस्जिद में तीन अज्ञात बदमाशों ने मौलवी माहिर की हत्या की है। पुलिस के अनुसार, तीन लोग जबरदस्ती मस्जिद में घुस आए थे और उन्होंने पीट-पीटकर मौलवी की हत्या कर दी।

बच्चों ने दी घटना की जानकारी

रामगंज के थाना प्रभारी रवीन्द्र सिंह ने बताया कि मस्जिद के पास एक कमरा बना हुआ था, जिसमें वो मौलवी रहते थे। वहां कुछ बच्चे भी रह रहे थे, जिन्होंने बताया कि 3 लोगों ने डंडे से मौलवी के साथ मारपीट की, जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सीसीटीवी में देखा गया कि तीन नकाबपोश मस्जिद में आए थे। हालांकि, अभी तक पुलिस को हत्या के कारण का पता नहीं लग पाया है।

chat bot
आपका साथी