राजस्थान के गृह मंत्री ने मनमोहन के लिए कहे अपशब्द

राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया रविवार को एक सार्वजनिक सभा में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर गए।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Mon, 20 Jun 2016 12:25 AM (IST) Updated:Mon, 20 Jun 2016 11:17 AM (IST)
राजस्थान के गृह मंत्री ने मनमोहन के लिए कहे अपशब्द

जयपुर [ ब्यूरो ]। राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया रविवार को एक सार्वजनिक सभा में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर गए।

राजस्थान के चुर में एक सभा में कटारिया अपने भाषण के दौरान मौजूदा प्रधानमंत्री और पूर्व प्रधानमंत्री की तुलना कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने करीब आठ बार पूर्व प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

उन्होंने कहा, 'पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जब अमेरिका में उतरता था तो सा..... को रिसीव करने के लिए ऐरा गैरा-नत्थू गैरा जाकर उसे रिसीव करता था। अब भारत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाता है तो खुद ओबामा उसे लेने आता है।Ó वहां मौजूद लोगों के अनुसार कटारिया ने इस तरह की शब्दावली का इस्तेमाल कई बार किया।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने गृृह मंत्री के इस तरह की भाषषा के इस्तेमाल की क़$डी निंदा की है और कहा है कि कटारिया ने जिस तरह की टिप्पणी की है, वह उनके मानसिक पतन को दर्शाती है। ऐसे बयानों से साफ है कि भाजपा का नैतिक पतन हो चुुका है।

chat bot
आपका साथी