Rajasthan minor girl murder :बोरे में मिला पांच साल की बच्ची का शव

Rajasthan minor girl murder बोरे में मिला पांच साल की बच्ची का शव

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 06 Apr 2020 12:41 PM (IST) Updated:Mon, 06 Apr 2020 12:41 PM (IST)
Rajasthan minor girl murder :बोरे में मिला पांच साल की बच्ची का शव
Rajasthan minor girl murder :बोरे में मिला पांच साल की बच्ची का शव

जयपुर। जयपुर के पास बक्सावाला गांव में रविवार को एक पांच साल की बच्ची का शव बोरे में बंद मिला। बच्ची का नाम जान्हवी है। उसके सिर पर चोट के तीन निशान हैै। जांच में सामने आया है कि दम घुटने से बच्ची की मौत हुई है।

पुलिस के अनुसार जान्हवी शनिवार शाम छह बजे से लापता थी। परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा रखी थी, लेकिन पूरी रात उसका कोई पता नहीं चला। रविवार को सुबह कांस्टेबल रवि प्रकाश को सीवर लाइन के पाइपों के बीच काले रंग की बोरी दिखी। बाहर निकालकर खोला तो उसमें बच्ची की लाश थी। जान्हवी के परिजनों ने बताया कि उसके पिता संजय वर्मा की दो बेटियां जान्हवी और तमन्ना है और अभी तक की जांच में कोई व्यक्तिगत दुश्मनी जैसी बात सामने नहीं आई है।

एडिशनल कमिश्नर अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि जयपुर के पास बक्सावाला गांव में रविवार को एक पांच साल की बच्ची का शव बोरे में बंद मिला। बच्ची का नाम जान्हवी है। उसके सिर पर चोट के तीन निशान हैै। जांच में सामने आया है कि दम घुटने से बच्ची की मौत हुई है। शाम छह बजे बच्ची के लापता होने की सूचना मिली थी। सीवर लाइन के पाइपों की गली में बोरा नजर आया जिसमें बच्ची की लाश मिली।

गली में बोरी को छत से डाला गया है, क्योंकि उसके अलावा वहां तक जाने का कोई रास्ता नहीं है। शव को देखने से लगा रहा था कि रात को ही बच्ची की हत्या की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थित साफ होगी। पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव मिलने के बाद 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। लेकिन फिलहाल इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी