चित्तौड़गढ़ के प्लाईवुड व्यवसायी का अपहरण, सात लाख की फिरौती लेकर अपराधी फरार

प्लाईवुड व्यापारी प्रमोद कोठारी चित्तौड़गढ़ के राणा सांगा बाजार से अपने गांव बूढ़ जा रहे थे। इसी दौरान एक कार से आए कुछ बदमाशों ने उनकी कार रोका और अपहरण कर लिया। बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया और परिजनों ने फिरौती की मांग की।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 01:57 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 01:57 PM (IST)
चित्तौड़गढ़ के प्लाईवुड व्यवसायी का अपहरण, सात लाख की फिरौती लेकर अपराधी फरार
चित्तौड़गढ़ के प्लाईवुड व्यवसायी का बदमाशों ने अपहरण कर लिया

उदयपुर, जागरण संवाददाता।। चित्तौड़गढ़ से बुधवार रात एक प्लाईवुड व्यापारी का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया और वह फिरौती लेकर भाग निकले। परिजनों ने जहां इस मामले में चुप्पी साध ली है, वहीं पुलिस इससे इनकार कर रही है।

बताया गया कि प्लाईवुड व्यापारी प्रमोद कोठारी चित्तौड़गढ़ के राणा सांगा बाजार से अपने गांव बूढ़ जा रहे थे। इसी दौरान एक कार से आए कुछ बदमाशों ने उनकी कार रोका और अपहरण कर लिया। बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया और परिजनों ने फिरौती की मांग की। पता चला कि फिरौती लेने के बाद बदमाश उन्हें पांडोली गांव के निकट छोड़कर भाग निकले। व्यापारी के परिजनों ने पहले जहां सात लाख रुपये की फिरौती दिए जाने की पुष्टि की, वहीं अब चुप्पी साध ली है।

इधर, रिहा व्यापारी का पुलिस ने मेडिकल कराया। जिसने पुलिस को बताया कि रास्ते में बदमाशों ने कुरातिया गांव के निकट पहले उनकी कार को टक्कर मारी और बाद में उनका अपहरण कर लिया। घंटों तक उन्हें कार में बंधक बनाकर घूमते रहे। बदमाशों ने उनके परिजनों से संपर्क करने के लिए मोबाइल नंबर मांगे। इसके लगभग एक घंटे बाद उन्हें छोड़कर अपराधी फरार हो गए।

इधर, पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने जब व्यापारियों के परिजनों को फिरौती के लिए फोन किया, उसके कुछ देर बाद परिजनों के जरिए अपहरण की सूचना भी मिल गई थी। थानाधिकारी शिवराज गुर्जर का कहना है कि पुलिस व्यापारी की तलाश तथा अपराधियों की घेराबंदी में जुट चुकी थी। सूचना के करीब दो घंटे बाद अपहृत व्यापारी पांडोली गांव के निकट मिल गए। अपहरण से बचने के लिए व्यापारी ने प्रयास किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की, जिससे उनके हाथ-पैरों में चोटें आई हैं। इसके चलते उनका मेडिकल कराया गया है। गंगरार थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ व्यापारी के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। 

आधार कांड का खुलासा- दिल्ली में बैठकर राजस्थान के प्रत्येक जिले में दलालों के संपर्क में था गोयल

chat bot
आपका साथी