धारीवाल के बचाव में पायलट और गहलोत की रणनीति, खुलासा आज

एकल पट्टा मामले में फंसे राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेसी और पूर्व यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बचाव में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। दोनों ने धारीवाल के साथ मिलकर रणनीति बना ली है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2015 04:23 AM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2015 04:30 AM (IST)
धारीवाल के बचाव में पायलट और गहलोत की रणनीति, खुलासा आज

जयपुर, जागरण संवाद केंद्र। एकल पट्टा मामले में फंसे राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेसी और पूर्व यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बचाव में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए दोनों ने धारीवाल के साथ मिलकर रणनीति बना ली है। इस रणनीति की घोषणा मंगलवार को करेंगे, दोनों नेताओं ने कल प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है।

जगतपुरा के पास एक जमीन को एकल पट्टा दिए जाने के मामले में तत्कालीन डिप्टी सेक्रेटरी को एसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तब के यूडीएच में एसीएस जी.एस. संधु की एसीबी को तलाश है। उन्हें बयान देने के लिए एसीबी में उपस्थित होने के लिए नोटिस दिए गए हैं। इसके बावजूद वे गायब हैं।

एकल पट्टा दिए जाने के दौरान धारीवाल ही मंत्री थे और उनकी सहमति से ही यह जारी किया गया। इसलिए एसीबी धारीवाल पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। ऐसी स्थिति में धारीवाल को बचाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रणनीति बनाई।

chat bot
आपका साथी