Rajasthan Crime: रिश्तेदार की हत्या के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी, अब थाने में ही लगाई फांसी; जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के दौसा में हत्या के आरोप में गिरफ्तार एक व्यक्ति के पुलिस थाने में फांसी लगाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि अपने रिश्तेदार की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था उसने लालसोट पुलिस थाने में जेल की खिड़की से फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

By AgencyEdited By: Sonu Gupta Publish:Thu, 18 Apr 2024 04:43 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 04:43 PM (IST)
Rajasthan Crime: रिश्तेदार की हत्या के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी, अब थाने में ही लगाई फांसी; जांच में जुटी पुलिस
राजस्थान में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली। प्रतीकात्मक फोटो।

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के दौसा में हत्या के आरोप में गिरफ्तार एक व्यक्ति के पुलिस थाने में फांसी लगाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि अपने रिश्तेदार की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था, उसने लालसोट पुलिस थाने में जेल की खिड़की से फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

रिश्तेदार की हत्या के आरोप में किया गया था गिरफ्तार

दौसा के अधीक्षक रंजीता शर्मा ने कहा कि 32 वर्षीय मनोज मीणा को अपने रिश्तेदार की हत्या के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था और वह हिरासत में था। एसपी ने बताया कि जिस दिन आरोपी को गिरफ्तार किया गया था उसी दिन उसने जेल की खिड़की से कंबल के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने आगे बताया कि आरोपी को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और परिजनों को जल्द ही सौंप दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः क्या है क्लाउड सीडिंग जिसका दुबई की बाढ़ से जोड़ा जा रहा कनेक्शन, क्या भारत में भी कभी हुआ इस्तेमाल

यह भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal: 'जेल के अंदर मिठाई और आम खा रहे केजरीवाल', ईडी ने कोर्ट में क्यों कही ये बात

chat bot
आपका साथी