Rajasthan: राजस्थान में महाराष्ट्र के विधायक को भरतपुर के ठग ने सेक्सटॉर्शन में फंसाया

विधायक और महिला के बीच करीब 15 सेकंड बात हुई। वीडियो कॉल कटने के बाद विधायक को अश्लील वीडियो भेजा गया। यह वीडियो विधायक का था जिसे एडिट किया गया था। भेजने वाले व्यक्ति ने फोन कर विधायक से 5 हजार रुपए मांगे ।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 02:16 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 02:16 PM (IST)
Rajasthan: राजस्थान में महाराष्ट्र के विधायक को भरतपुर के ठग ने सेक्सटॉर्शन में फंसाया
राजस्थान में महाराष्ट्र के विधायक को भरतपुर के ठग ने सेक्सटॉर्शन में फंसाया

जगरण संवाददाता,जयपुर। महाराष्ट्र के शिवसेना विधायक मंगेश कुड़ारकर को राजस्थान में भरतपुर के एक ठग ने सेक्सटॉर्शन के मामले में फंसाया लिया। कुड़ारकर मुंबई में कुर्ला सीट से शिवसेना के विधायक हैं। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार आधी रात भरतपुर के सीकरी से ठग को गिरफ्तार किया है। इस टीम में सीकरी पुलिस थाना अधिकारी भी शामिल थे। विधायक को फंसाने वाले ठग को महाराष्ट्र पुलिस मुंबई ले गई है। उससे वहीं पूछताछ होगी ।

जानकारी के अनुसार कुड़ारकर के पास 20 अक्टूबर की रात को मोबाइल पर एक मैसेज आया था । यह मैसेज मौसमदीन नामक व्यक्ति ने किया । उसने खुद को महिला बताकर विधायक से मदद मांगी । विधायक महिला की मदद के लिए तैयार हो गए । कुछ देर बार विधायक के पास महिला का वीडियो कॉल आया । विधायक और महिला के बीच करीब 15 सेकंड बात हुई । वीडियो कॉल कटने के बाद विधायक को अश्लील वीडियो भेजा गया । यह वीडियो विधायक का था, जिसे एडिट किया गया था । भेजने वाले व्यक्ति ने फोन कर विधायक से 5 हजार रुपए मांगे ।

विधायक ने फोन पे के माध्यम से 5 हजार रुपए भेज दिए । अगले दिन किसी दूसरे नम्बर से फोन आया । फोन करने वाले ने अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करते हुए 11 हजार रुपए मांगे । इस पर विधायक ने कुर्ला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था । कुर्ला पुलिस ने फोन-पे वाले नंबर के आधार पर आरोपित मौसमदीन को ट्रेस किया । उसकी लोकेशन भरतपुर के सीकरी इलाके में मिली । इस पर महाराष्ट्र पुलिस ने सीकरी पुलिस थाने से सम्पर्क किया । रविवार रात 11:30 सीकरी पुलिस थाने के तहत तेसकी गांव से मौसमदीन को गिरफ्तार किया गया । सोमवार को महाराष्ट्र पुलिस उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। 

chat bot
आपका साथी