एलसी कटारिया ने कहा- बीजेपी बताएं, पाकिस्तान में 300 आंतिकयों को गिनती करने कौन गया था

एलसी कटारिया ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान में 300 आदमी (आतंकियोंं) किसने देखे कौन गिन्ने गया था? भाजपा के लोग बताएं।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 28 Mar 2019 03:18 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2019 03:18 PM (IST)
एलसी कटारिया ने कहा-  बीजेपी बताएं, पाकिस्तान में 300 आंतिकयों को गिनती करने कौन गया था
एलसी कटारिया ने कहा- बीजेपी बताएं, पाकिस्तान में 300 आंतिकयों को गिनती करने कौन गया था

जयपुर, एजेंसी। राजस्थान सरकार में मंत्री एलसी कटारिया ने भाजपा के खिलाफ विवादित बयान दिया है। 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना के द्वारा पाकिस्तान में आतंकियों के खिलाफ की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भारतीय जनता पार्टी से सबूत मांगा है।

एलसी कटारिया ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान में 300 आदमी (आतंकियोंं) किसने देखे कौन गिन्ने गया था? भाजपा के लोग बताएं। उन्होंने आगे कहा कि जब पुलवामा में लोग शहीद हुए थे तो पूरे देश में हाहाकार मचा, यदि वहां 300 लोग मरे तो कुछ वीडियो तो बताओ? उनके भी मां बाप होंगे, बताओं तो कहां दफनाया गया।

जानकारी हो कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला किया गया था। इस हमले में 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली थी। जिसके बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के पीओके में घुसकर आतंकियों के कैंपों को ध्वस्त किया था। भारत के द्वारा कि गई इस कार्रवाई में लगभग 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई थी। 

इसके बाद कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने मोदी सरकार से आतंकियों के मारे जाने के सबूत मांगने की आवाज को बुलंद किया, जो कि अबतक चला आ रहा है। पड़ोसी देश पाकिस्तान नें भी कहा है कि जहां पर भारतीय की ओर से कार्रवाई की गई है वहां पर आतंकियों के कैंप नहीं थे। न ही कोई आतंकी मारा गया है।

chat bot
आपका साथी