पिता की मौत की खबर सुन छोटे बेटे ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, पिता पुत्र की एकसाथ अंत्योष्टि

जयपुर राजस्थान के अलवर के कलसाडा गांव में एक बीमार पिता की मौत की खबर सुन कर छोटे बेटे ने भी ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। पिता पुत्र की एकसाथ अंत्योष्टि की गई।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 11:49 AM (IST) Updated:Sat, 30 Nov 2019 11:49 AM (IST)
पिता की मौत की खबर सुन छोटे बेटे ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, पिता पुत्र की एकसाथ अंत्योष्टि
पिता की मौत की खबर सुन छोटे बेटे ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, पिता पुत्र की एकसाथ अंत्योष्टि

जयपुर, जेएनएन। जयपुर राजस्थान के अलवर के कलसाडा गांव में एक बीमार पिता की मौत की खबर सुन कर छोटे बेटे ने भी ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। पिता पुत्र की एकसाथ अंत्योष्टि की गई।

कलसाडा निवासी भगवान सहाय का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा था। गुरूवार को उसकी मौत हो गई। जयपुर में ही रह कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे उसके छोटे बेटे राहुल बसवाल को यह खबर मिली तो वह सदमे में आ गया और को मिली तो वह सदमे में आ गया और ट्रेन के आगे कूद कर उसने आत्महत्या कर ली। हालांकि पिछले कुछ समय से वह गांव में ही था। पिता पुत्र की मौम से परिवार सकते में आ गया। पिता का शव पहुंचने पर पुत्र के साथ एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया। 

जमीनी विवाद में नृशंस हत्या

राजस्थान के अलवर में जमीन के विवाद में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई। आरोपियों ने उसकी गर्दन और हाथ काट दिए। मृतक के शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है।

पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात सालपुरी गांव में हुई। यहां के राधेश्याम यादव (50) का अपने भाई विक्रम यादव से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। राधेश्याम परिवार में अकेला है। उसकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है और कोई बच्चा भी नहीं है।

शुक्रवार को राधेश्याम यादव अपने कुंए से घर वापस आ रहा था। तभी रास्ते में भाई विक्रम यादव के घर के पास उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। हमलावरों ने राधेश्याम की गर्दन पर वार कर उसे नीचे गिराया और फिर हाथ काट दिए। हमले के बाद राधेश्याम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया। प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि राधेश्याम की हत्या जमीनी विवाद को ही लेकर की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियो की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी