शौच के लिए घर के बाहर निकली नाबालिग से गैंगरेप

शौच के लिए घर से बाहर निकली नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Thu, 27 Jul 2017 02:56 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jul 2017 02:56 PM (IST)
शौच के लिए घर के बाहर निकली नाबालिग से गैंगरेप
शौच के लिए घर के बाहर निकली नाबालिग से गैंगरेप

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में चूरू जिले के सादुलपुर थाना क्षेत्र में शौच के लिए घर से बाहर निकली एक नाबालिग लड़की का चार युवकों ने अपहरण कर लिया और फिर गैंग रेप किया। लड़की जब बेहोश हो गई तो उसे रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, 16 वर्ष की लड़की मंगलवार देर रात घर के बाहर बने शौचालय में शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान पास ही रहने वाले राकेश और मोहन सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ हथियार दिखाकर उसका अपहरण करके ले गए। चारों आरोपियों ने लड़की को एक सुने मकान में ले जाकर गैंगरेप किया। लड़की की हालत जब खराब होने लगी तो उसे मकान से बाहर निकालकर रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। सुबह जल्दी जब परिजनों की नींद खुली तो लड़की को घर में नहीं देखकर उसकी खोज में जुटे। करीब एक घंटे बाद लड़की रास्ते में ही बेहोशी की हालत में पड़ी मिली।

लड़की को गंभीर हालत में चूरू जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। परिजन मामला दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इस पर नाराज परिजनों एवं ग्रामीणों ने पुलिस थान के बाहर प्रदर्शन किया। हंगामा बढ़ता देखकर पुलिस उप अधीक्षक रघुवीर शर्मा मौके पर पहुंचे और मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया, जबकि दो अभी फरार है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 

chat bot
आपका साथी