Road Accident In Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में कार की टक्कर में पिता पुत्र की मौत, दो घायल

Road Accident In Jodhpur राजस्थान के जोधपुर में सड़क हादसे में पिता और पुत्र की मौत हो गई जबकि कार में सवार दो अन्य लोग घायल हो गए। घायलों का मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 05:12 PM (IST)
Road Accident In Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में कार की टक्कर में पिता पुत्र की मौत, दो घायल
राजस्थान के जोधपुर में कार की टक्कर में पिता पुत्र की मौत। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। Road Accident In Jodhpur: राजस्थान में जोधपुर के निकटवर्ती लूणी तहसील के भाचरणा फांटा के नजदीक सड़क पार कर रही एक कार को अन्य चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में पिता और पुत्र की मौत हो गई, जबकि कार में सवार दो अन्य घायल हो गए। घायलों का मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद दूसरी कार का चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग गया। लूणी पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। कार मालिक का पता लगाया जा रहा है। लूणी थाने के हेड कांस्टेबल मोहनलाल ने बताया कि पाली जिले के रोहट थानांतर्गत दूदली निवासी 70 साल के खींयाराम विश्रोई और उनका पुत्र 48 साल का बाबूलाल, दो भतीजे 18 साल का दीपक और 45 साल का लादूराम विश्रोई अपनी मारुति 800 कार लेकर दूदली से भारचणा की तरफ रिश्तेदारी में मिलने जा रहे थे।

कार खींयाराम पुत्र बाबूलाल चला रहा था। तब भारचणा फांटा पर कार सड़क पार कर रही थी। इस बीच, धुंधाड़ा से जोधपुर की तरफ जा रही एक अन्य कार के चालक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार चारों लोग घायल हो गए। घायलों को तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल भेजा गया। वहां 70 साल के खींयाराम और उनके पुत्र बाबूलाल की उपचार के बीच मौत हो गई, जबकि उनका भतीजा दीपक व लादूराम को घायलावस्था में एमडीएमएच में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार जारी है। हेड कांस्टेबल मोहनलाल के अनुसार, दूसरी कार का चालक घटना के बाद गाड़ी को छोड़कर भाग निकला, जिसकी तलाश की जा रही है। हादसे के संबंध में खींयाराम के दूसरे पुत्र जोराराम ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि पिछले कुल दिनों में प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में कई लोगों की जान जा चुकी है। 

chat bot
आपका साथी