आयरन की गोली खाने से छात्राओं की तबीयत बिगड़ी, जांच में जुटे अधिकारी

जस्थान में अलवर जिले के मल्लाना गांव में एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय में छात्राओं को आयरन की गोली देने से करीब डेढ़ दर्जन छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई ।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 02:02 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 02:02 PM (IST)
आयरन की गोली खाने से छात्राओं की तबीयत बिगड़ी, जांच में जुटे अधिकारी
आयरन की गोली खाने से छात्राओं की तबीयत बिगड़ी, जांच में जुटे अधिकारी

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में अलवर जिले के मल्लाना गांव में एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय में छात्राओं को आयरन की गोली देने से करीब डेढ़ दर्जन छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई । सभी बीमार छात्राओं को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां आधा दर्जन छात्राओं की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार एकलव्य मॉडल रेजिडेंट स्कूल की छात्राओं को वार्डन किरण मीणा की तरफ से आयरन की गोलियां दी गई थी। आयरन की गोली सभी छात्राओं ने ली उसके बाद करीब एक से डेढ़ घंटे बाद सभी छात्राओं के पेट में दर्द होने से उनकी तबीयत बिगड़ गई और छात्राओं को राजगढ़ हॉस्पिटल में दिखाया गया जहां पर आधा दर्जन छात्राओं की ज्यादा तबीयत बिगड़ने से उनको अलवर के सामान्य चिकित्सालय में रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज जारी है।

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हडकंप मच गया। जिला कलेक्टर के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी सहित अन्य अधिकारी छात्रावास और अस्पताल पहुंचे और पूरे प्रकरण की जानकारी ली। जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी भी इस मामले की जांच में जुटे है। वार्डन किरण मीणा ने बताया कि सभी छात्राओं को आयरन की गोलियां दी थी उसके बाद उनकी अचानक तबियत खराब हो गई, जिनको इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी