Rajasthan: युवती को गोली मार कर खुद पर फायर करने वाले युवक की मौत

Death of Youth. युवती को गोली मार कर खुद पर फायर करने वाले युवक की भी मौत हो गई है। घटना राजस्थान की है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 06:04 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:04 PM (IST)
Rajasthan: युवती को गोली मार कर खुद पर फायर करने वाले युवक की मौत
Rajasthan: युवती को गोली मार कर खुद पर फायर करने वाले युवक की मौत

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के जयपुर में मंगलवार को एक युवती को गोली मार कर खुद को भी गोली मारने वाले युवक की बुधवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। घायल युवक गोविंद सोनी का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा था। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

जानें, क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, जयपुर में मंगलवार को श्रीराम नगर एक्सटेंशन निवासी अमित के घर के पास यह घटना हुई थी। युवक गोविंद सोनी कार में मृतक युवती वर्षा को लेकर आया था और उसके सिर में गोली मार दी थी। इसके बाद गोविंद ने खुद की कनपटी में गोली मारी, जो सिर के अंदर फंस गई। गोलियों की आवाज सुन कर आसपास रहने वालों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां वर्षा की मंगलवार को ही मौत हो गई थी। जख्मी हालत में गोविंद को भी अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान गोविंद की भी मौत बुधवार को हो गई।

बताया जा रहा है कि गोविंद वर्षा से शादी करना चाहता था और उसके घर वाले वर्षा के यहां गए भी थे, लेकिन गोविंद की हरकतों के चलते वर्षा के घरवालों ने शादी से मना कर दिया था। गोविंद बेरोजगार था और बताया जाता है कि वह किसी अन्य युवती पर तेजाब डालने के मामले में भी आरोपित रह चुका था। ऐसे में वर्षा के परिजन इस शादी के लिए राजी नहीं थे। इसी बात से नाराज गोविंद ने मंगलवार को बाजार जा रही वर्षा को किसी बहाने से गाड़ी में बैठाया और एक जगह ले जाकर गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली।  एकतरफा प्रेम प्रसंग में दो परिवारों में युवक और युवती की मौत से शोक की लहर दौड़ गई। इस घटना के आसपाल के लोग भी स्तब्ध हैं। हर कोई इस घटना की चर्चा कर रहा है। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी