Rajasthan: कुएं में मिले युवक और किशोरी के शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

youth and teenager. युवक और किशोरी के शव कुएं में मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना राजस्थान के टोंक की है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Wed, 13 May 2020 03:53 PM (IST) Updated:Wed, 13 May 2020 05:09 PM (IST)
Rajasthan: कुएं में मिले युवक और किशोरी के शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका
Rajasthan: कुएं में मिले युवक और किशोरी के शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

जयपुर, राज्य ब्यूरो।  youth and teenager. राजस्थान के टोंक जिले से लापता एक युवक और किशोरी के शव कुएं में मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि टोंक जिले के नगरफोर्ट इलाके में सोमवार से एक युवक और युवती लापता थे। युवक का नाम दिलबाग गुर्जर है, जबकि युवती नाबालिग है। युवक बी-टेक अंतिम वर्ष का छात्र है। जबकि किशोरी नौवीं की छात्रा बताई जा रही है। मंगलवार को दोपहर में मुकुंदपुरा गांव के बाहर स्थित कुंए में दोनों के शव पड़े मिले।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव निकलवाए। युवक और किशोरी दोनों के पैर एक साथ बांधे हुए थे। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है, हालांकि कारणों की जांच की जा रही है। अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि इन्होंने आत्महत्या की है या इनकी हत्या की गई है। पुलिस के अनुसार, सभी पहलुओं का ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। घटनास्थल पर भी कोई पत्र या अन्य सुबूत अभी तक नहीं मिला है। प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि कोई भी शख्स इस संबंध में खुलकर बोलने के लिए तैयार नहीं हैं।

इस मामले में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है। युवक व किशोरी के परिजनों से भी सख्ती से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। वहीं, मामले के कई पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, इस मामले का शीघ्र खुलासा कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान भी पिछले दिनों राजस्थान में हत्या और आत्महत्या की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इनमें से कुछ मामलों में पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार कर चकुी है। वहीं, प्रदेश में आपराधिक घटनाएं बढ़ने से लोगों में रोष है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी