जैसलमेर के सत्याया गांव के समीप मिली बमनुमा वस्तु से ग्रामीणों में दहशत

जैसलमेर के नहरी क्षेत्र नाचना के सत्याया गांव के समीप एक जिंदा बम मिलने का मामला सामने आया है। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 24 Jun 2019 04:54 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2019 04:54 PM (IST)
जैसलमेर के सत्याया गांव के समीप मिली बमनुमा वस्तु से ग्रामीणों में दहशत
जैसलमेर के सत्याया गांव के समीप मिली बमनुमा वस्तु से ग्रामीणों में दहशत

जोधपुर, रंजन दवे। जैसलमेर के नहरी क्षेत्र नाचना के सत्याया गांव के समीप एक जिंदा बम मिलने का मामला सामने आया है। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी है। मौके पर सेना का अधिकारियों को भी पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सरहदी जिले जेसलमेर के नहरी क्षेत्र के नाचना गांव की बहादुर सिंह की ढाणी के पास एक से डेढ़ फीट लम्बी व चौड़ी बमनुमा वस्तु मिली जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। जिस पर नाचना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति की जनकारी ली और सेना के बमनिरोधक दस्ते को अवगत करवाया। नाचना पुलिस के एसएचओ घेवरचंद के अनुसार बम जैसी वस्तु संभावित लेंड माईन्स हो सकती हैँ जिसे सेना द्वारा अभ्यास के दौरान इस्तेमाल किया जाता हैँ।

सेना के प्रतिनिधियों के पहुंचने पर ही सही स्थिति का पता चल सकेगा। बमनुमा वस्तु पर mine drill anti tank - 07 लिखा है जिसका वज़न तकरीबन 15 किलो का है। पुलिस को पास ही एक पुराना खोल भी मिला है ।ग्रामीणों की जानकारी पर पहुची पुलिस जांच में जुट गई है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी