वसुंधरा विरोधी भाजपा विधायक ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

असमान्य सुविधाएं देने संबिध विधेयक के माध्यम से प्रदेश में एक बार फिर से जागीरदारी प्रथा स्थापित की जा रही है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 14 May 2017 03:35 AM (IST) Updated:Sun, 14 May 2017 03:35 AM (IST)
वसुंधरा विरोधी भाजपा विधायक ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन
वसुंधरा विरोधी भाजपा विधायक ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

जयपुर, जागरण संवाद केन्द्र। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे विरोधी खेमे की अगुवाई कर रहे वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाडी ने राज्यपाल कल्याण सिंह पूर्व मुख्यमंत्रियों को असमान्य सुविधाएं देने संबिध विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं करने की मांग की है। तिवाडी ने राज्यपाल को सौंपे ज्ञापन में कहा कि इस विधेयक के माध्यम से प्रदेश में एक बार फिर से जागीरदारी प्रथा स्थापित की जा रही है।

 तिवाडी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी समय-समय पर राजनेताओं द्वारा जनता की संपति पर कुडली मारकर बैठने को गैर कानूनी करार दिया है। तिवाडी इससे पूर्व विधानसभा में जब इस बारे में विधेयक पेश किया गया था तब भी विराधे जता चुके है।

यह भी पढें: जिला पार्षद रीना राय व तीन अन्य भाजपा में शामिल

 उल्लेखनीय है कि तिवाडी ने लमबे समय से वसुंधरा राजे के विरोध में मोर्चा खोल रखा है। कई बार सार्वजिनक रूप से सीएम के खिलाफ बयानबाजी की,यहां तक की भाजपा विधायक दल की बैठकों में भी यह कहते हुए नहीं गए कि वसुंधरा राजे विधायक दल की नेता रहेंगी तब तक बैठक में नहीं जाएंगे।

 उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी को लेकर भी कहा कि जब मै विधायक था तो परनामी अगरबत्ती बेचा करते थे। वसुंधरा राजे और अशोक परनामी की शिकायत पर केन्द्रीय नेतृत्व ने एक सप्ताह पूर्व ही तिवाडी को कारण बताओं नोटिस दिया है। इस पर तिवाडी ने कहा कि मै इस नोटिस का माकूल जवाब दूंगा।

यह भी पढें: एक दूसरे विरोध में सड़क पर उतरे भाजपा व झामुमो

यह भी पढें: सोनिया-ममता की प्रस्तावित मुलाकात को लेकर विपक्षी खेमे में बढ़ी सरगर्मी

यह भी पढें: भरतपुर में विवाह स्थल की दीवार गिरने की जांच के आदेश, बिना लाइसेंस के चल रहा था

chat bot
आपका साथी