पुलिस का नाका तोड़ भागे बाइक सवारों पर चलाई पुलिस ने गोलियां, दोनों काबू

स्थानीय पट्टी रोड पर शनिवार की शाम को पुलिस द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर लगाए नाके को तोड़कर दो बाइक सवार भाग निकले।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:38 PM (IST)
पुलिस का नाका तोड़ भागे बाइक सवारों पर चलाई पुलिस ने गोलियां, दोनों काबू
पुलिस का नाका तोड़ भागे बाइक सवारों पर चलाई पुलिस ने गोलियां, दोनों काबू

जागरण संवाददाता, तरनतारन : स्थानीय पट्टी रोड पर शनिवार की शाम को पुलिस द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर लगाए नाके को तोड़कर दो बाइक सवार भाग निकले। मौके पर डीएसपी कुलजिदर सिंह के गनमैन ने आरोपितों पर गोली भी चलाई। दोनों आरोपित गांव कैरों में जा घुसे, जिनको बाद में दबोच लिया गया।

पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी वारदात को अंजाम देने के लिए हथियारबंद लोग क्षेत्र में घूम रहे है। सब डिवीजन पट्टी के डीएसपी कुलजिदर सिंह द्वारा पट्टी रोड पर शनिवार की शाम को नाका लगाया गया था। नाके दौरान पुलिस पार्टी ने बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया। उन्होंने पुलिस का नाका तोड़ा और गांव कैरों की ओर भाग गए। उक्त घटना पट्टी स्थित कोर्ट कांप्लेक्स के बाहर की है। पुलिस पार्टी को संदेह हुआ कि बाइक सवार दोनों लोग आपराधिक पृष्ठभूमि से संबंधित हैं। मौके पर डीएसपी के गनमैन द्वारा आरोपितों पर फायर भी किया गया, परंतु वह गांव कैरों में जा घुसे। उनको बाद में पुलिस ने काबू कर लिया। यह दोनों आरोपित कस्बा भिखीविड से संबंधित हैं।

डीएसपी कुलजिदर सिंह कहते है कि अभी जांच चल रही है। जांच के बीच कुछ भी बताना मुनासिब नहीं है। लारेंस रोड पर झपटा मोबाइल, केस : सिविल लाइन थाने के अधीन पड़ते लारेंस रोड इलाके में बाइक पर सवार दो लुटेरों ने शुक्रवार की शाम एक युवक से उसका मोबाइल झपट लिया। पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ नरिदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

फतेहगढ़ चूड़ियां रोड पर रहने वाले विवेक कुमार ने सिविल लाइन थाने की पुलिस को बताया कि वह लारेंस रोड पर स्थित एक दुकान पर काम करता है। शाम को वह किसी काम से बाहर निकला था। इस बीच बाइक पर सवार दो युवकों ने उसके हाथ में पकड़ा मोबाइल झपट लिया और फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी