श्री गणेश सेवक दल के गुप्ता चेयरमैन व गल्होत्रा बने महासचिव

श्री ठाकुर द्वारा मदन मोहन मंदिर में श्री गणेश सेवक दल की सभा का आयोजन किया गया। चेयरमैन अश्वनी गुप्ता की अगुआई में इस सभा में दल के एक वर्ष के कार्यो पर चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 12:00 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 12:00 PM (IST)
श्री गणेश सेवक दल के गुप्ता चेयरमैन व गल्होत्रा बने महासचिव
श्री गणेश सेवक दल के गुप्ता चेयरमैन व गल्होत्रा बने महासचिव

संस, तरनतारन : श्री ठाकुर द्वारा मदन मोहन मंदिर में श्री गणेश सेवक दल की सभा का आयोजन किया गया। चेयरमैन अश्वनी गुप्ता की अगुआई में इस सभा में दल के एक वर्ष के कार्यो पर चर्चा की गई। बैठक में फैसला किया गया कि माता श्री चिंतपूर्णी जी व माता श्री बंगलामुखी जी की यात्रा लिए बस रवाना की जाएगी। मंदिर में लगाए जा रहे सोलर सिस्टम पर भी खुलकर विचार-विमर्श किया गया। इस दौरान श्री गणेश सेवक दल की कार्यकारिणी का सर्व सम्मति से चयन किया गया। जिसमें अश्वनी गुप्ता चेयरमैन, संजय गुप्ता अध्यक्ष, जसविंदर गल्होत्रा महासचिव, अजय गुप्ता, कमल वांसल वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुने गए। इसी तरह तिलक गुप्ता कैशियर, पवन आहूजा सचिव, अशोक मदान, मनीश गुप्ता उप कैशियर के अलावा मंगीश गुप्ता, नीरज मित्तल, करन बजाज, सुनील गुप्ता, अरुण गुप्ता, राज कुमार गुप्ता, राजीव बांसल, राजेश गुप्ता, गुरीश अग्रवाल को कार्यकारिणी को सदस्य चुना गया। पुरानी कमेटी भंग, चुनाव सात को

भगवान वाल्मीकि शक्ति संगठन की जिला स्तरीय कमेटी को प्रदेश अध्यक्ष मंजीत सिंह मिंटू ने भंग कर दिया। नई कमेटी के चुनाव लिए सात मार्च को बैठक बुलाई गई है। मंजीत सिंह मिंटू ने बताया कि भगवान वाल्मीकि शक्ति संगठन को पूरी तरह से मजबूत करने के लिए नई कमेटी का चुनाव रखा गया है। इस मौके बलबीर सिंह, लवजीत सिंह, राज कुमार, हरप्रीत सिंह ने कहा कि भगवान वाल्मीकि जी के बताए मार्ग पर चलने के साथ समाजिक बुराईयों के खात्मे लिए, अनुसूचित जाति की भलाई लिए युवाओं को देश भक्ति से जोड़ने का प्रोग्राम तय किया गया है।

chat bot
आपका साथी