पॉलीवुड के लिए सिंगल ट्रैक 'राजी' से शाजिया ने की एंट्री

। स्पार्कल्स प्रोडेक्शन चंडीगढ़ की ओर से दिसंबर माह में टैगोर थिएटर में मिस पंजाब 2019 की प्रतियोगिता जीतने वाली वाली तरनतारन की शाजिया ठाकुर ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री (पॉलीवुड) के लिए सिंगल ट्रैक राजी के माध्यम से एंट्री की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 11:17 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 11:17 PM (IST)
पॉलीवुड के लिए सिंगल ट्रैक 'राजी' से शाजिया ने की एंट्री
पॉलीवुड के लिए सिंगल ट्रैक 'राजी' से शाजिया ने की एंट्री

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन : स्पार्कल्स प्रोडेक्शन चंडीगढ़ की ओर से दिसंबर माह में टैगोर थिएटर में मिस पंजाब 2019 की प्रतियोगिता जीतने वाली वाली तरनतारन की शाजिया ठाकुर ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री (पॉलीवुड) के लिए सिंगल ट्रैक 'राजी' के माध्यम से एंट्री की है।

बीबीके कॉलेज अमृतसर की छात्रा शाजिया ठाकुर के पिता संजय कुमार म्यूजिक टीचर हैं और दादा रमेश सिंह चंदेल कला सुमन रंग मंच के डायरेक्टर हैं। शाजिया ने पढ़ाई में अच्छे प्रदर्शन के साथ-साथ मॉडलिंग में अपना नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। 2019 में वह मिस पंजाब का खिताब जीतने में सफल रहीं। शाजिया ने मंतव्य मीडिया कंपनी की ओर से रिलीज किए गए सिंगल ट्रैक 'राजी' में बतौर मॉडल काम किया है। गायक परखजीत ने इस सिंगल ट्रैक के जरिए जहां अपनी गायकी का लोहा मनवाया, वहीं शाजिया की अदाओं ने भी कमाल किया। मिस इंडिया बनना है सपना

दैनिक जागरण से बातचीत में शाजिया ठाकुर ने कहा कि वह मिस इंडिया का खिताब जीतने का सपना लेकर मॉडलिंग के क्षेत्र में मेहनत कर रही हैं। इस सपने को पूरा करने मां का पूरा सहयोग मिल रहा है। दादी सुधा चंदेल भी उनकी हौंसलाअफजाई करती हैं। समाज को संदेश के नाम पर शाजिया ने कहा कि बेटियों को पेट में नहीं मारना चाहिए। क्योंकि यह सब जानते हैं कि आज लड़कियां हर क्षेत्र में ऊंचा मुकाम हासिल कर रही हैं। उसने बताया कि सिंगल ट्रैक 'राजी' की सफलता के साथ उसे पंजाबी फिल्म में काम करने का अवसर मिल रहा है। वह दिन दूर नहीं, जब मैं बड़े पर्दे पर दिखाई दूंगी।

chat bot
आपका साथी