शहीद भगत सिंह फार्मेसी कालेज में रोजगार मेला 10 को

घर-घर रोजगार योजना के तहत जिला स्तरीय मेगा रोजगार मेला प्रशासन द्वारा डिप्टी कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल की अगुआई में दस दिसंबर को शहीद भगत सिंह फार्मेसी कॉलेज खेमकरण रोड पट्टी में लगाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 05:11 PM (IST)
शहीद भगत सिंह फार्मेसी कालेज में रोजगार मेला 10 को
शहीद भगत सिंह फार्मेसी कालेज में रोजगार मेला 10 को

संवाद सूत्र, पट्टी : घर-घर रोजगार योजना के तहत जिला स्तरीय मेगा रोजगार मेला प्रशासन द्वारा डिप्टी कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल की अगुआई में दस दिसंबर को शहीद भगत सिंह फार्मेसी कॉलेज, खेमकरण रोड पट्टी में लगाया जाएगा। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एडीसी (जनरल) संदीप कुमार ने संबंधित अधिकारियों से विशेष बैठक की।

उन्होंने कहा कि रोजगार मेले में लगभग 1000 युवाओं को नौकरियां व 500 केसों में स्वरोजगार के लिए कर्जे की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों की रोजगार मेले के लिए ड्यूटियां भी लगा दी हैं। एडीसी संदीप कुमार ने कहा कि रोजगार मेले में 12 कंपनियां हिस्सा ले रही हैं, जो 1000 बेरोजगार युवाओं को नौकरी के लिए चयनित करेंगी। चयनित युवाओं को मौके पर ही नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे। इस मौके पर एडीसी (विकास) गगनदीप सिंह विर्क, जिला रोजगार जनरेशन व ट्रेनिंग अफसर संजीव कुमार इसके अलावा विभिन्न ब्लॉकों के बीडीपीओ मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी