पीजीआइ जा रहे तरनतारन के युवक की हादसे में मौत

एक तेल के टैंकर व कार की टक्कर में जहां एक कार सवार की मौत हो गई वहीं चालक घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Dec 2020 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 23 Dec 2020 06:00 AM (IST)
पीजीआइ जा रहे तरनतारन के युवक की हादसे में मौत
पीजीआइ जा रहे तरनतारन के युवक की हादसे में मौत

जागरण संवाददाता,नवांशहर: मंगलवार सुबह नौ बजे बहराम टोल प्लाजा के पास एक तेल के टैंकर व कार की टक्कर में जहां एक कार सवार की मौत हो गई, वहीं चालक घायल हो गया।

पुलिस को दिए बयान में तरनतारन के रहने वाले इनोवा चालक रणजोध सिंह ने बताया कि वह पीजीआइ चंडीगढ़ जा रहे थे। जब वह बहराम टोल प्लाजा के पास पहुंचे, तो उसे धुंध में कुछ भी दिखाई नहीं दिया और इनोवा टैंकर से टकरा गई। इसके बाद एक और कार ने इनोवा को पीछे से टक्कर मार दी। टैंकर तेल लेकर बलाचौर से जालंधर जा रहा था। इस दुर्घटना में उसे गंभीर चोटें आई हैं और उसके साथ बैठे तरनतारन के रहने वाले बौबी की मौत हो गई। रणजोध सिंह ने बताया कि पिछले दिनों बौबी एक दुर्घटना में घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ लेकर जा रहा था। पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लेकर कारवाई शुरू कर दी है। कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

झब्बाल: गांव गहरी के पुल पर कार की टक्कर से बाइक सवार भोला सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो गई। वह गुरु नानक देव अस्पताल, अमृतसर में कार्यरत था। पुलिस ने कार चालक गुरप्रीत सिंह सोनू निवासी गांव राजाताल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव भैणी राजपूतां निवासी शिंदा सिंह ने बताया कि उसका बेटा भोला सिंह ड्यूटी के बाद अपनी मोटरसाइकिल पर घर लौट रहा था। रास्ते में सफेद रंग की एक स्विफ्ट कार (पीबी-02-सीयू-1476) ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में भोला सिंह सड़क पर जा गिरा। सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। एएसआइ नरिदर सिंह ने बताया कि शिंदा सिंह के बयान दर्ज करके कार चालक गुरप्रीत सिंह उर्फ सोनू की तलाश शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी