सोनू अंबरसरिया से मिलकर जोरा करता था पाक तस्करों से संपर्क

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध हालत में पकड़े गए तस्कर जोरा सिंह महंदीपुर अपने साथी सोनू अंबरसरिया से मिलकर पाक से हेरोइन मंगवाता था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 12:13 AM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 06:11 AM (IST)
सोनू अंबरसरिया से मिलकर जोरा करता था पाक तस्करों से संपर्क
सोनू अंबरसरिया से मिलकर जोरा करता था पाक तस्करों से संपर्क

संवाद सूत्र, खेमकरण : अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध हालत में पकड़े गए तस्कर जोरा सिंह महंदीपुर अपने साथी सोनू अंबरसरिया से मिलकर पाक से हेरोइन मंगवाता था। इसे देश के अन्य हिस्सों में सप्लाई करता था।

एसपी (आइ) जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि बीएसएफ की 14वीं बटालियन ने बीओपी मीयांवाल के पास कंटीली तार के करीब पहुंचे तस्कर जोरा सिंह पुत्र बगीचा सिंह निवासी महंदीपुर को वीरवार की तड़के साढे तीन बजे गिरफ्तार किया था।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि अमृतसर निवासी तस्कर सोनू अंबरसरिया से मिलकर पाक में बैठे नशा तस्करों से संपर्क बनाता था। वाट्स-अप पर बात करके वह अकसर हेरोइन मंगवाकर भारत में सप्लाई करता था। वीरवार तड़के साढे तीन बजे जब जोरा सिंह महंदीपुर मोबाइल पर बात कर रहा था तो उसे बीएसएफ के जवानों ने दबोच लिया। कंपनी कमांडेट बाबू लाल मुताबिक तस्कर को जब काबू किया गया तो उसने बीएसएफ के जवानों के साथ हाथापाई भी की।

सोमवार तक मिला पुलिस रिमांड

आरोपित जोरा सिंह को शुक्रवार थाना खेमकरण के प्रभारी इंस्पेक्टर तरसेम मसीह ने स्थानीय अदालत में पेश किया। अदालत ने तस्कर को सोमवार तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब पुलिस ने उक्त तस्कर के साथी सोनू अंबरसरिया की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी