गोइंदवाल साहिब में कैप्टन सरकार के खिलाफ लगे होर्डिग

। बेअदबी के आरोपितों को सजा दिलाने नशे को खत्म करने और केबल व माइनिंग माफिया पर कंट्रोल करने के वादे को लेकर कैप्टन अमरिदर सिंह ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 12:02 AM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 12:02 AM (IST)
गोइंदवाल साहिब में कैप्टन सरकार के खिलाफ लगे होर्डिग
गोइंदवाल साहिब में कैप्टन सरकार के खिलाफ लगे होर्डिग

संवाद सूत्र, गोइंदवाल साहिब : धार्मिक बेअदबी के आरोपितों को सजा दिलाने, नशे को खत्म करने और केबल व माइनिंग माफिया पर कंट्रोल करने के वादे को लेकर कैप्टन अमरिदर सिंह ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाई थी। लेकिन इन्हीं वादों को लेकर अब सरकार को फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को कस्बे में बड़े होर्डिग व बोर्ड लगे देखे गए। जिनमें सरकार पर चुनावी वादों को लेकर सवाल उठाए गए हैं।

गुरुद्वारा डेरा साहिब, पाकिस्तान व पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की हाथ जोड़े वाली फोटो इस होर्डिग पर लगी है। कांग्रेस सरकार की तीन वर्ष की कारगुजारी पर सवाल उठाने वाले यह बोर्ड दोपहर तक देखे गए, बाद में किसी कांग्रेसी ने यह बोर्ड हटवा दिए।

धार्मिक बेअदबी, केबल, माइनिंग, ड्रग, ट्रांसपोर्ट, बिजली के मुद्दे पर सरकार से सवाल करते हुए यह बोर्ड मंगलवार की रात को ही चुपचाप लगा दिए गए। आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज मनजिंदर सिंह सिद्धू का कहना है कि इस होर्डिग में जो सवाल उठाए गए हैं, वह झूठे नहीं है। बल्कि किसी कांग्रेसी ने ही सरकार से तंग आकर यह बोर्ड लगवाए हैं।

अकाली दल के संगठनात्मक सचिव दलबीर सिंह जहांगीर, कुलदीप सिंह औलख, रमनदीप सिंह भरोवाल का कहना है कि कांग्रेस सरकार की तीन वर्ष की कारगुजारी बहुत घटिया रही है। ऐसे में सरकार पर सवाल तो उठने ही है। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार की कारगुजारी पर राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा, पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के अलावा विधायक सुरजीत सिंह धीमान, निर्मल सिंह, कुलबीर सिंह जीरा, परगट सिंह समेत कई नेता सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में पोस्टर व होर्डिग लगना आम बात है।

chat bot
आपका साथी