गुरु नानक देव कॉलेज पट्टी में चली गोलियां, 4 घायल

गुरु नानक देव कॉलेज पट्टी कैंपस में दोपहर करीब 12 बजे गुंडागर्दी का नंगा नाच दिखा। पुरानी रंजिश को लेकर बाइकों व कारों में सवार होकर आए हथियारबंद लोगों ने कॉलेज में सरेआम गोलियां चलाई। जिससे छात्र-छात्राओं में खलबली मच गई और भाग व छिपकर अपनी जान बचाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 11:45 PM (IST)
गुरु नानक देव कॉलेज पट्टी में चली गोलियां, 4 घायल
गुरु नानक देव कॉलेज पट्टी में चली गोलियां, 4 घायल

जागरण संवाददाता, पट्टी (तरनतारन): गुरु नानक देव कॉलेज पट्टी कैंपस में दोपहर करीब 12 बजे गुंडागर्दी का नंगा नाच दिखा। पुरानी रंजिश को लेकर बाइकों व कारों में सवार होकर आए हथियारबंद लोगों ने कॉलेज में सरेआम गोलियां चलाई। जिससे छात्र-छात्राओं में खलबली मच गई और भाग व छिपकर अपनी जान बचाई। झगड़े में 4 युवक घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। दरअसल, गत दिन कॉलेज के पूर्व छात्र प्रवीन कुमार के विवाह समागम में झगड़ा हो गया था। इसी रंजिश के तहत दूसरे गुट के लोग कारों और बाइकों पर सवार होकर कॉलेज कैंपस में पहुंचे। मेन गेट पर तैनात गेटमैन विजय कुमार को जब गेट खोलने के लिए युवकों ने कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद युवकों ने हथियार के बल पर कॉलेज का मेन गेट खुलवाया। जिसपर गेटमैन विजय कुमार गेट खोलते ही वहां से भाग गया। कॉलेज में एंट्री होते ही हथियारबंद लोगों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। इतने में कॉलेज के बाहर बैठे युवकों ने भी गोलियां चलानी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इस लड़ाई में लाठियां भी चली हैं। हमले में विक्रमजीत कुमार पुत्र दर्शन कुमार, कृष्ण कुमार पुत्र सुनील कुमार, सरबजीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह, धरमिंदर कुमार पुत्र वैष्णो कुमार निवासी पट्टी घायल हो गए।

घायल युवक कॉलेज में नहीं पढ़ते : डीएसपी

कॉलेज के प्रिंसिपल रजिंदर मरवाहा ने बताया कि मौके पर पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कक्कड़ ने घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया। वहीं डीएसपी सोहन सिंह का कहना है कि कॉलेज में दाखिल होकर गुंडागर्दी करने वाले युवकों का कॉलेज के साथ कोई वास्ता नहीं और न ही वह छात्र है। उन्होंने बताया कि घायल होने वाले युवक भी कॉलेज के छात्र नहीं है।

chat bot
आपका साथी