कच्चा-पक्का थाने समक्ष लगाया धरना

नशा करने लिए पैसे न देने पर गांव मरगिंदपुरा में संदीप कौर की उसके पति गुरसाहिब सिंह ने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:34 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:34 PM (IST)
कच्चा-पक्का थाने समक्ष लगाया धरना
कच्चा-पक्का थाने समक्ष लगाया धरना

संवाद सूत्र, खालड़ा: नशा करने लिए पैसे न देने पर गांव मरगिंदपुरा में संदीप कौर की उसके पति गुरसाहिब सिंह ने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने गुरसाहिब सिंह को गिरफ्तार कर लिया था, परंतु बाकी आरोपित 17 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। इसके चलते मृतका के बच्चों ने किसान-मजदूर तालमेल संघर्ष कमेटी की अगुआई में थाना कच्चा-पक्का समक्ष धरना लगाया।

धरने की अगुआई करते चमन लाल दराजके, दलेर सिंह राजोके, बलदेव सिंह वल्टोहा, हरजिंदर सिंह चुंघ, बख्शीश सिंह बहादुरके ने कहा कि गुरसाहिब ने अपनी पत्नी संदीप कौर की बेरहमी से हत्या की थी। इस हत्या में शामिल लखविंदर सिंह, हीरा सिंह, गुरमीत सिंह को एफआइआर में नामजद तो किया गया। परंतु अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा कि गुरसाहिब सिंह ने अपने साथियों से मिलकर संदीप कौर के नाम वाली जमीन हड़पने का प्रयास किया था, परंतु पुलिस द्वारा तीनों आरोपितों को बिना वजह गिरफ्तार नहीं किया जा रहा।

उधर, एएसआइ गुरमुख सिंह ने धरनाकारियों की डीएसपी राजबीर सिंह से बात करवाई। डीएसपी राजबीर सिंह ने यकीन दिलाया कि आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा, जिसके बाद धरना उठा दिया गया।

chat bot
आपका साथी