तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, पूर्व एसआइ के जवान बेटे की मौत

। पट्टी के गाव लौहुका के पास तरनतारन रोड पर कार की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 11:22 PM (IST)
तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, पूर्व एसआइ के जवान बेटे की मौत
तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, पूर्व एसआइ के जवान बेटे की मौत

संवाद सहयोगी, तरनतारन : पट्टी के गाव लौहुका के पास तरनतारन रोड पर कार की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में मरने वाला युवक नवजोत सिंह पंजाब पुलिस से सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह का बेटा था। कार चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गाव लौहुका का रहने वाला 32 वर्षीय नवजोत दोपहर बाद तीन बजे बाइक पर घर से दूध लेने जा रहा था। जब वह पट्टी तरनतारन रोड पर पहुंचा तो आइ-20 कार (पीबी38डी-3506) ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि थाना पट्टी में आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। सैर कर रहे दंपती को कार ने मारी टक्कर

तरनतारन में सड़क पर सैर कर रहे दंपती को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों पति-पत्नी घायल हो गए। साथ सोसायटी के सदस्यों ने दोनों को अस्पताल में दाखिल करवाया है।

मेजर जीवन सिंह नगर निवासी बलविंदर सिंह ने बताया कि वह आबकारी विभाग अमृतसर में क्लर्क है। वह पत्नी करमजीत कौर के साथ रात को नौ बजे सड़क पर सैर कर रहे थे कि तेज रफ्तार में दो कारें आईं। एक कार तो आगे निकल गई जबकि दूसरी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। सोसायटी फार एक्सीडेंट एड एंड ट्रैफिक हेल्प ( साथ) के नवदीप सिंह हरनेजा, मंदीप सिंह, सिद्धार्थ अरोड़ा व दलजीत सिंह ने बताया कि कार बहुत तेज रफ्तार में थी। थाना सिटी प्रभारी इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी