पुलिस की मौजूदगी में महिला से मारपीट मामले में आप व कांग्रेस समर्थकों सहित नौ पर केस

पुलिस की मौजूदगी में महिला से मारपीट के मामले में नौ लोगों पर केस दर्ज किया गया है। जिन पर मामला दर्ज हुआ उनमें कांग्रेस व आप वर्कर भी शामिल हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 11 Feb 2018 02:00 PM (IST) Updated:Mon, 12 Feb 2018 10:28 AM (IST)
पुलिस की मौजूदगी में महिला से मारपीट मामले में आप व कांग्रेस समर्थकों सहित नौ पर केस
पुलिस की मौजूदगी में महिला से मारपीट मामले में आप व कांग्रेस समर्थकों सहित नौ पर केस

जेएनएन, राणीवलाह (तरनतारन)। दलित महिला की थानेदार की मौजूदगी में कांग्रेसी नेता द्वारा की गई मारपीट का मामला लगातार उलझता जा रहा है। पीड़ित परिवार के पक्ष में आप और शिअद के आते ही पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि  मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

गांव राणीवलाह निवासी दलित महिला के साथ खडूर साहिब हलके के विधायक रमनजीत सिंह सिक्की के करीबी कांग्रेसी नेता निशान सिंह ने मारपीट करते उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी। सारा घटनाक्रम मोबाइल पर लोड करने वाले ‘आप’ सर्मथक अवतार सिंह मठाड़ू से भी कांग्रेसियों ने मारपीट की थी। बताया जा रहा है कि यह सारा मामला थाना चोहला साहिब में तैनात एएसआई तरलोचन सिंह की मौजूदगी में हुआ।

पुलिस द्वारा महिला के साथ हुए अभद्र व्यवहार का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खेहरा अपनी टीम समेत पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में दलितों पर अत्याचार और गुंडागर्दी को हवा मिल रही है।

उधर, खडूर साहिब के पूर्व विधायक रविंदर सिंह ने परिवार का पक्ष लेते खडूर साहिब के विधायक रमनजीत सिंह सिक्की पर गुंडागर्दी को बढ़ावा देने के आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता निशान सिंह के खिलाफ अवैध कब्जे के कई मामले दर्ज हैं। दुष्कर्म के मामले में वह दो वर्ष जेल रह चुका है। विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा द्वारा सारा मामला विधान सभा में उठाए जाने की चेतावनी दी गई। जिसके बाद थाना चोहला साहिब की पुलिस ने महिला के साथ आरोपी कांग्रेसी निशान सिंह और उसके साथियों खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

उधर पुलिस ने निशान सिंह के करीबी बचित्र सिंह के बयानों पर आम आदमी पार्टी के समर्थक पलविंदर सिंह हैप्पी, सरबजीत सिंह शब्बा, हरभेज सिंह भेजा, जसबीर सिंह, कुलविंदर सिंह, काला सिंह इत्यादि के खिलाफ बचित्र सिंह के जीजा को चाकू मार घायल करने का मामला दर्ज कर लिया।

उधर सियासी नेताओं का दबाव बनता देख थाना चोहला साहिब के तैनात एएसआइ तरलोचन सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया। एसएसपी दर्शन सिंह मान ने बताया कि सारे घटनाक्रम की रिपोर्ट डीएसपी सतपाल सिंह से मांगी गई है। दोनों पार्टियों के खिलाफ जो मामले दर्ज किए गए है उनकी फौरी जांच मुकम्मल की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः ये एनआरआइ दूल्हा निकला बड़ा शातिर, दो शादी के बाद था तीसरी के चक्कर में

chat bot
आपका साथी