पुलिस टीम से भिड़ा महिला को छिपाने वाला परिवार, सिपाही की वर्दी फाड़ी

थाना झब्बाल के गांव मझूपुर में एएसआइ जगतार सिंह की अगुआइ में महिला को बरामद करने गई पुलिस पार्टी पर परिवार के सदस्यों ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:30 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:30 AM (IST)
पुलिस टीम से भिड़ा महिला को छिपाने वाला परिवार, सिपाही की वर्दी फाड़ी
पुलिस टीम से भिड़ा महिला को छिपाने वाला परिवार, सिपाही की वर्दी फाड़ी

जासं, तरनतारन : थाना झब्बाल के गांव मझूपुर में एएसआइ जगतार सिंह की अगुआइ में महिला को बरामद करने गई पुलिस पार्टी पर परिवार के सदस्यों ने हमला कर दिया। तीन पुलिस कर्मियों से गुत्थमगुत्था होते हुए आरोपितों ने एक कांस्टेबल जोबनजीत सिंह की वर्दी फाड़ डाली। मौके पर पुलिस ने छह लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करके चार को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना झब्बाल के प्रभारी इंस्पेक्टर जसवंत सिंह ने बताया कि गुज्जर बिरादरी से संबंधित व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी गायब है और उसे गांव मझूपुर में चमकौर सिंह नामक आरोपित ने बलविदर सिंह के घर में छिपा रखा है। एएसआइ अमरजीत सिंह की अगुआइ में पुलिस पार्टी जब बलविदर के घर पहुंची तो वहां पर वह महिला पाई गई। महिला और परिवार के सदस्यों की सहमति से एएसआइ अमरजीत थाने ले जाने के लिए गाड़ी में बिठा रहे थे। इसी बीच चमकौर सिंह ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। चमकौर के साथ बलविदर सिंह, दीवान सिंह, रमनदीप कौर, जगतार सिंह व गुरमीत कौर शामिल थे। आरोपितों ने पुलिस पार्टी से गुत्थमगुत्था होते हुए सिपाही जोबनजीत सिंह की वर्दी फाड़ डाली जबकि तीन पुलिस कर्मियों के नाखून आदि मारे गए। घटना की जानकारी मिलते ही थाना झब्बाल के प्रभारी इंस्पेक्टर जसवंत सिंह मौके पर पहुंचे। आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि आरोपित चमकौर सिंह, बलविदर सिंह, दीवान सिंह व रमनदीप कौर को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं महिला को भी बरामद कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी