पांतड़ा के बाजार से 45 हजार में खरीदी खटारा वैन

थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि स्कूल के मालिकों ने कंडम वैन पांतड़ा के कार बाजार से 45 हजार में खरीदी थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 11:33 PM (IST)
पांतड़ा के बाजार से 45 हजार में खरीदी खटारा वैन
पांतड़ा के बाजार से 45 हजार में खरीदी खटारा वैन

संवाद सहयोगी, संगरूर : लोंगोवाल में हुए स्कूल वैन हादसे के संबंध में जांच को आगे बढ़ाते हुए लोंगोवाल थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि स्कूल के मालिकों ने कंडम वैन पांतड़ा के कार बाजार से 45 हजार में खरीदी थी। उन्होंने वैन दिलवाने वाले दलाल को भी ट्रैस कर लिया है। मगर वह मामले की संगीनता को देखते हुए मौके से फरार हो गया है। फरार दलाल को जल्दी गिरफ्तार करके उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

लोंगोवाल में स्कूल की कंडम वैन में जलकर मारे गए चार मासूम बच्चों व घायल हुए बच्चों संबंधी थाना लोंगोवाल में दर्ज हुए मामले में आरोपित पाए गए स्कूल मालिक, प्रिसिपल लखविदर सिंह व वैन ड्राइवर दलबीर सिंह को संगरूर अदालत में अमरीश कुमार जुडिशियल मैजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। अदालत में माननीय जज ने उन दोनों आरोपियों को चौदा दिनों के लिए जिला जेल संगरूर भेज दिया है। 14 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि स्कूल द्वारा खरीदी गई कंडम वैन में 15 फरवरी को आग लगने के कारण चार मासूम बच्चे मारे गए थे। इस हादसे में मारे गए बच्चों में अरायध्या, नवजोत कौर, सुखजीत कौर, सिमरनजीत सिंह शामिल थे। इस हादसे के दौरान नौंवी कक्षा की छात्रा अमनदीप कौर ने अपनी जान की बाजी लगा चार बच्चों का बचाया था।

chat bot
आपका साथी