नशे के लिए बेटियों की हत्या, संगरूर में घोंटकर मार डाला, बटाला में गला काटा

संगरूर नजदीकी गांव भुलरहेडी में नशे के आदी पिता ने हैवानियत का रूप धारण करते हुए अपनी सात वर्ष की मासूम बेटी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। जालिम पिता की दिल यहीं नहीं पसीजा, बेटी का गला घोंटने के बाद उसे पानी की टंकी में डबो-डबोकर मार जाला व फिर लाश को घर से दूर रेलवे लाइनों के नजदीक खाली जगह में मिट्टी के गड्ढे में दबाकर भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 08:30 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 08:30 PM (IST)
नशे के लिए बेटियों की हत्या, संगरूर में घोंटकर मार डाला, बटाला में गला काटा
नशे के लिए बेटियों की हत्या, संगरूर में घोंटकर मार डाला, बटाला में गला काटा

::रिश्तों का कत्ल:::

-संगरूर में 7 साल की बच्ची के मरने की तसल्ली न हुई तो टंकी में डुबोया

-बटाला में 15 साल की बेटर को पहले डंडों से पीटा फिर तेजधार हथियार से किया गर्दन पर वार

---

जेएनएन, संगरूर/बटाला (गुरदासपुर): नशे के लिए संगरूर व गुरदासपुर के बटाला बेटियों की हत्या कर दी गई। संगरूर के गांव भुलरहेड़ी में नशेड़ी धर्मपाल ने अपनी सात साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। बेटी मर गई है इस बात की तसल्ली करने के लिए फिर उसने शव को पानी की टंकी में बार-बार डुबोया। हत्या के बाद शव को रेलवे लाइन के पास गड्ढे में दबा दिया। वहीं, बटाला के गांव वीला में शराब के आदी पिता ने पैसे न देने पर 15 साल की बेटी हर्षप्रीत कौर की गला काटकर हत्या कर दी। आरोपित पिता कुलदीप ¨सह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। संगरूर हत्याकांड में प्रगट ¨सह ने थाना सदर धूरी पुलिस को बताया कि उसके भाई धर्मपाल की 10 साल पहले रजनी निवासी कंगनवाल से शादी हुई थी। दोनों की दो बेटियां थीं। एक की उम्र नौ साल है और दूसरी की उम्र सात साल थी। धर्मपाल की नशे की लत के कारण घर में अक्सर लड़ाई होती थी। फरवरी 2018 में रजनी धर्मपाल को छोड़कर चली गई। पत्नी के जाने के बाद धर्मपाल बेटियों को खुद पर बोझ समझने लगा। शनिवार उसने अपनी सात साल की बेटी हर¨जदर कौर की गला घोंटकर हत्या कर दी। बच्ची मर गई है इसकी तसल्ली करने के लिए उसने शव को पानी की टंकी में बार-बार डुबोया। बाद में चोरी छिपे वह शव को रेलवे ट्रैक के पास ले गया और वहां गड्ढे में दबा दिया। धर्मपाल की इस घिनौनी हरकत का पता रिश्तेदारों को चल गया। उन्होंने शव को बरामद कर लिया।

हत्या के बाद फरार हो गया पिता

एसएचओ थाना सदर धूरी ज¨तदरपाल ¨सह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए धूरी अस्पताल ले जाया गया है। बच्ची के पिता धर्मपाल ¨सह पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। हत्या के बाद आरोपित घर से फरार हो गया है। बटाला में हुए हत्याकांड में बच्ची हर्षप्रीत कौर की मां मंजीत कौर ने पुलिस को बताया कि पति कुलदीप सिंह शराब पीने का आदी है। वह मस्कट में काम करता था। दो महीने पहले ही विदेश से घर वापस आया है। हर रोज शराब पीने के कारण उसके पास अपने पैसे खत्म हो गए थे। अब वह शराब पीने के लिए उससे पैसे मांगता था। शराब पीने के बावजूद रविवार को कुलदीप और पैसे मांग रहा था। पैसे देने से मना करने पर उसने डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जान बचाने के लिए वह भाग कर बेटी हर्षप्रीत के कमरे में चली गई।

कुलदीप वहां भी आ पहुंचा। बेटी ने भी जब पैसे देने का विरोध किया तो कुलदीप ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। कमरे से बाहर जाकर वह तेजधार हथियार लेकर आया और बेटी गर्दन पर वार कर दिया। हर्षप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद कुलदीप घर से भाग गया। थाना फतेहगढ़ चूडियां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है।

chat bot
आपका साथी