23 को विजयइंद्र सिंगला की कोठी घेरने की तैयारी

संगरूर दी क्लास फोर्थ गवर्नमेंट इंप्लाइज यूनियन पंजाब, खुराक व सप्लाई विभाग स्टेट सब कमेटी ब्रांच संगरूर व स्टेट सब कमेटी पनसप की सांझी बैठक जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के पार्क में हुई। बैठक की अध्यक्षता गुरमीत ¨सह ¨मडा, नाजर ¨सह ने की। बैठक में विभिन्न केंद्रों से भारी गिनती में मुलाजिमों ने शिरकत की । बैठक में 29 सितंबर को खुराक मंत्री की रिहायश लुधियाना के समक्ष राज्य स्तरीय रोष रैली करने का फैसला लिया तथा संगरूर से अधिक से अधिक गिनती में मुलाजिमों द्वारा इस रैली में शिरकत करने का एलान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 03:55 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 03:55 PM (IST)
23 को विजयइंद्र सिंगला की कोठी घेरने की तैयारी
23 को विजयइंद्र सिंगला की कोठी घेरने की तैयारी

जागरण संवाददाता, संगरूर : दी क्लास फोर्थ गवर्नमेंट इंप्लाइज यूनियन पंजाब, खुराक व सप्लाई विभाग स्टेट सब कमेटी ब्रांच संगरूर व स्टेट सब कमेटी पनसप की सांझी बैठक जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के पार्क में हुई। बैठक की अध्यक्षता गुरमीत ¨सह ¨मडा, नाजर ¨सह ने की। बैठक में विभिन्न केंद्रों से भारी गिनती में मुलाजिमों ने शिरकत की । बैठक में 29 सितंबर को खुराक मंत्री की रिहायश लुधियाना के समक्ष राज्य स्तरीय रोष रैली करने का फैसला लिया तथा संगरूर से अधिक से अधिक गिनती में मुलाजिमों द्वारा इस रैली में शिरकत करने का एलान किया गया।

गुरमीत ¨सह ¨मडा, नाजर ¨सह ने कहा कि डायरेक्टोरेट दफ्तर फूड सप्लाई पनसप द्वारा कर्मचारियों की जायज मांगों पर सहमति जाहिर करने के बाद भी मांगों को पूरा करने में आनाकानी की जा रही है। उन्होंने सरकार से पीआर चौकीदारों के सेवामुक्ति के बाद मिलने वाला पेंशन लाभ वित्त विभाग से जारी करने, कर्मचारियों व चौकीदारों की खाली पोस्टों को तुरंत भरने, सिक्योरिटी गार्डों पर 2016 वेलयर एक्ट लागू करने, रेगुलर हुए कर्मचारियों के ईपीएफ नंबर अलाट करने, सिक्योरिटी गार्डों को ईपीएफ की स्टेटमेंट जारी करने, स्टेट कमेटी द्वारा दिए मांग पत्र में दर्ज मांगों का निपटारा करने की मांग की। उक्त कमेटी ने 23 सितंबर को कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र ¨सगला की कोठी के समक्ष धरना लगाने का फैसला लिया। बैठक में प्रांतीय महासचिव रणजीत ¨सह राणवां, दरबारा ¨सह, हरीश कुमार, हंसराज दीदारगढ़, नाहर ¨सह, गुलाब ¨सह, शमशेर ¨सह, चरणजीत ¨सह, मंगत राम, रणजीत ¨सह, संदीप ¨सह, रा¨जदर पाल ¨सह, बलदेव ¨सह, निर्मल ¨सह, स्वर्ण ¨सह, श्याम लाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी