पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद बोले- राहुल गांधी नादान व नासमझ व्यक्ति, गरीबों का दर्द नहीं जानते

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी नादान और नासमझ व्‍यक्ति हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 05 Apr 2019 12:24 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 12:24 PM (IST)
पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद बोले- राहुल गांधी नादान व नासमझ व्यक्ति, गरीबों का दर्द नहीं जानते
पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद बोले- राहुल गांधी नादान व नासमझ व्यक्ति, गरीबों का दर्द नहीं जानते

अहमदगढ़ (संगरूर), जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को नादान व नासमझ व्यक्ति करार दिया। उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी सुबह कुछ व शाम को कुछ और बोलते हैैं। जो व्यक्ति गरीब व आम लोगों की दुख-तकलीफ से ही परिचित नहीं है, वह भला देश की बागडोर कैसे संभालेगा।

वह यहां निजी दौरे पर आए थे। वह नजदीकी गांव छपार के धार्मिक स्थल गुग्गामेड़ी मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे थे। उनका मंदिर के मुख्य सेवादार हैप्पी बाबा द्वारा स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारा परिवार देश के हर धर्म व हर वर्ग का सत्कार करने वाला है। हम हमेशा देश की तरक्की व हित में एक सेवादार के तौर पर सेवा करने वाले हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबंधी पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि वह नरेंद्र मोदी से छोटे हैं व उनसे बहुत कुछ सीखा है। नरेंद्र मोदी देश की आपसी भाईचारक सांझ व तरक्की की उम्मीद रखने वाले सभी लोगों के आदर्श हैं।
उन्होंने कहा कि देश की सत्ता पर सबसे अधिक समय तक राज करने वाली पार्टी ने देश को हर पक्ष से कमजोर किया है। कांग्रेस ने शासन करने के लिए ऐसी नीतियां बनाई, जिससे देश का हर वर्ग दुखी रहा है।

कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र पर उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा संबंधी कांग्रेस कितनी गंभीर है वह अब साफ जाहिर हो गया है। देश की सेना के प्रति पिछले दिनों कांग्रेस ने जो बयान दिए हैैं उससे सभी देशभक्त लोगों के मन को ठेस पहुंची है। प्रहलाद मोदी के इस दौरे को पूरी तरह से गुप्त रखा गया था। इस दौरान उन्होंने किसी भी राजनीतिक नेता को मुलाकात नहीं की।

chat bot
आपका साथी