पैनल बैठक फिर बेनतीजा, 21 को करेंगे शिक्षामंत्री की कोठी का घेराव

ईटीटी टीईटी पास बेरोजगार अध्यापकों की सोमवार को कैबिनेट मंत्री के साथ चंडीगढ़ में हुई पैनल बैठक फिर से बेनतीजा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 07:02 PM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 07:02 PM (IST)
पैनल बैठक फिर बेनतीजा, 21 को करेंगे शिक्षामंत्री की कोठी का घेराव
पैनल बैठक फिर बेनतीजा, 21 को करेंगे शिक्षामंत्री की कोठी का घेराव

संवाद सहयोगी, संगरूर

ईटीटी टीईटी पास बेरोजगार अध्यापकों की सोमवार को कैबिनेट मंत्री के साथ चंडीगढ़ में हुई पैनल बैठक फिर से बेनतीजा रही है। इसके चलते बेरोजगार अध्यापकों ने अगले दिनों में सरकार के खिलाफ कड़ा संघर्ष करने का एलान लिया।

रोजगार की मांग को लेकर संघर्ष कर रहे बेरोजगार ईटीटी टीईटी पास अध्यापकों द्वारा 4 जनवरी से शुरू किया पक्का मोर्चा सोमवार को भी जारी रखा गया। यूनियन द्वारा 15 फरवरी से भूख हड़ताल की कड़ी के तहत सोमवार को हरप्रीत कौर मानसा व रणजीत कौर संगरूर ने भूख हड़ताल कर सरकार के खिलाफ अपना रोष जाहिर किया।

यूनियन के प्रांतीय प्रधान दीपक कंबोज, हरप्रीत कौर व रणजीत कौर ने कहा कि सात फरवरी को उनके द्वारा कैबिनेट मंत्री सिगला की कोठी का घेराव किया गया था, जिसके दौरान पुलिस के साथ हुई झड़प व धक्का मुक्की के बाद प्रशासन द्वारा उनको 15 फरवरी को पैनल बैठक करवाने का भरोसा दिया गया था। उन्होंने कहा कि सोमवार को विजयइंदर सिगला के साथ चंडीगढ़ में हुई बैठक में उनके द्वारा यूनियन की सभी मांगें कैबिनेट मंत्री विजयइंदर सिगला के समक्ष रखी गई मगर कैबिनेट मंत्री ने यूनियन की मांगों के हल के लिए कोई जवाब नहीं दिया गया। उनकी सोमवार को कैबिनेट मंत्री के साथ हुई बैठक के कोई साकारात्मक नतीजे नहीं निकले। सरकार व कैबिनेट मंत्री के इसी व्यवहार के से आक्रोशित यूनियन के सदस्य 21 फरवरी को कैबिनेट मंत्री को कोठी का घेराव करेंगे। सुखजीत पटियाला, मनी संगरूर, जरनैल संगरूर, जीवन संगरूर व शंकर बरेटा सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी