पावरकाम के कर्मचारियों व पेंशनरों ने किया प्रदर्श

जेएनएन दिड़बा संगरूर पावरकाम कर्मियों व पेंशनरों की तालमेल कमेटी ने मंडल कार्यालय के समक्ष धरना लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 04:26 PM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 04:26 PM (IST)
पावरकाम के कर्मचारियों व पेंशनरों ने किया प्रदर्श
पावरकाम के कर्मचारियों व पेंशनरों ने किया प्रदर्श

जेएनएन, दिड़बा, संगरूर : पावरकाम कर्मियों व पेंशनरों की तालमेल कमेटी ने मंडल कार्यालय के समक्ष मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर चंद सिंह, करतार सिंह, गुरधीर सिंह ने कर्मचारियों व पेंशनरों को संबोधित किया।

नेताओं ने कहा कि पंजाब सरकार पिछले लंबे समय से रुकी हुई डीए की किस्त नहीं दे रही है। जनवरी 2004 के बाद भर्ती हुए मुलाजिमों को पूरा स्केल देने में आनाकानी की जा रही है। उन्होंने मांग की कि नई पेंशन स्कीम को बंद कर पुरानी स्कीम को फिर से लागू की जाए, नए भर्ती हुए मुलाजिमों व पेंशनरों को बिजली यूनिटों में छूट लागू की जाए, छठे पे कमिशन की रिपोर्ट जल्दी लागू की जाए, ठेके पर काम कर रहे कर्मियों को पक्का किया जाए, सरकारी थर्मल प्लांट बंद करने की नीति बंद की जाए, मोनटेक आहलूवालिया की रिपोर्ट रद की जाए, बिजली संशोधन बिल 2020 वापस लिया जाए। इस मौके कुलविदर सिंह, त्रिलोचन सिंह, अमरदीप सिंह, भरपूर सिंह, गुरचरन सिंह, चंद सिंह, संत सिंह आदि उपस्थित थे।

उधर, मालेरकोटला में भी मंडल कार्यालय के सामने जरनैल सिंह, गुलजार सिंह व जसवीर सिंह के नेतृत्व में मुलाजिमों व पेंशनरों ने नारेबाजी की। जिसमें सभी सब डिवीजनों के नेताओं व वर्करों ने हिस्सा लिया। नेताओं ने एलान किया कि मांगों संबंधी 6 से 23 नवंबर तक सर्कल स्तरीय चेतना कन्वेंशन की जाएंगी। बाद में 25 नवंबर को पंजाब स्तरीय धरना हेड आफिस पटियाला में दिया जाएगा। इस मौके पर मौके पर मिर्जा सिंह, जगतार सिंह, जरनैल सिंह, अनवर अहमद, गोबिद सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी