बेटी ने मां को बहाने से भेजा बाजार और फिर...

मां को बाजार भेजकर एक बेटी ने खुद दुनिया से दूर चली गई। परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 17 Sep 2016 05:09 PM (IST) Updated:Sun, 18 Sep 2016 05:37 PM (IST)
बेटी ने मां को बहाने से भेजा बाजार और फिर...

जेएनएन, संगरूर। मां को किसी काम के बहाने बाजार भेजकर 19 वर्षीय बेटी ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों का आरोप है कि बेटी के ससुराल वाले उसे और दहेज लाने के लिए तंग कर रहे थे। इसी कारण उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रामनगर बस्ती निवासी बलवीर राम ने बताया कि उसकी बेटी सुनीता रानी (19) की शादी 17 अप्रैल 2016 को मानसा निवासी राकेश कुमार से हुई थी। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे कम दहेज लाने के लिए तंग करने लगे थे।

पढ़ें : प्रोफेसर साहब कालेज की क्लर्क के साथ थे होटल में, रेड पड़ी तो उड़ा चेहरे का रंग

बलबीर के मुताबिक लड़की के ससुराल वाले अब उस पर 2 लाख रुपये लाने का दबाव डाल रहे थे। बेटी उसे रोज फोन कर पैसे देने के लिए कहती थी, लेकिन वह इतने पैसे देने में असमर्थ था। 7 सितंबर की रात को भी उसकी बेटी का फोन आया कि उसके ससुराल वाले उसे पैसे लाने के तंग कर रहे हैैं। वह रात को ही मानसा गया और बेटी को साथ लेकर मानसा थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

पढ़ें : विवाहेत्तर संबंधों के चक्कर में एएसआइ ने खो दिया आपा और...

रात में ही वह बेटी को लेकर संगरूर आ गया। 14 सितंबर को संगरूर वुमेन सेल में भी शिकायत की। गत दिवस वह काम पर गया था। इसी दौरान बेटी ने मां को कुछ सामान मंगवाने के बहाने बाजार भेज दिया। जब वह वापस आई तो बेटी घर में नजर नहीं आई। परिजन जब घर के चौबारे में पहुंचे तो सुनीता फंदे से झूल रही थी। पुलिस ने बलवीर राम की शिकायत पर सुनीता रानी के पति राकेश कुमार व सास अंगूरी देवी निवासी औलख मोहल्ला लक्कड़वाला हनुमान मंदिर मानसा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पढ़ें : पत्नी रूठकर मायके गई तो पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

chat bot
आपका साथी